मुख्यमंत्री आवास के पास जहरीला पदार्थ खाकर पहुंची महिला

Firozabad News
Firozabad News: मुख्यमंत्री आवास के पास जहरीला पदार्थ खाकर पहुंची महिला

शिकोहाबाद की रहने वाली हैं रुखसाना, जमीनी मामला चल रहा है सिविल कोर्ट में

  • हाई सिक्योरिटी जोन में जहर खाने के बाद मचा हड़कंप, शिकोहाबाद पुलिस लखनऊ पहुंची | Firozabad News

फिरोजाबाद/लखनऊ (सच कहूं/विकास पालीवाल)। Lucknow News: जिले के शिकोहाबाद नगर में मकान के विवाद में शिकोहाबाद की महिला ने लखनऊ में हाई सिक्योरिटी जोन में जहरीले का सेवन कर लिया। इस घटना से हड़कंप मच गया। महिला का उपचार लखनऊ के सिविल अस्पताल में चल रहा है। वहीं लखनऊ पुलिस डीजीपी मुख्यालय से मिले आदेशों के बाद शिकोहाबाद नगर में पहुंची तथा महिला के दोनों बच्चों से पूछताछ की है। इधर शिकोहाबाद पुलिस तथा नायब तहसीलदार लखनऊ पहुंचे है। महिला की बेटी अरीना ने बताया कि मां कल घर से गई थी। Firozabad News

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत रुकनपुर में रुखसाना (38 साल ) अपने दो बच्चों के साथ रहती है तथा बड़ा बेटा बाहर नौकरी करता है। उसकी पुत्री अरीना एवं आरिश घर पर मौजूद थी। शक्रवार को रुखसाना बच्चों से अपनी मां के पास जसराना जाने की कहकर लखनऊ चली गई। इधर शनिवार सुबह के वक्त उसने मकान विवाद में न्याय न मिलने पर मुख्यमंत्री आवास को जाने वाले रास्ते पर लखनऊ के हाई सिक्‍योरिटी जोन में आने वाले ला मार्ट कॉलेज चौराहे के पास जहरीला पदार्थ खा लिया। ला मार्ट कॉलेज चौराहे के पास रुखसाना लड़खड़ा कर चल रही थी। इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे देखकर टोका तो उसने बताया कि जहरीला पदार्थ खाकर आई है। यह सुनकर पुलिसवाले दंग रह गए। उन्‍होंने महिला को सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया।

डीजीपी मुख्यालय ने लिया मामले का संज्ञान | Firozabad News

इस घटना का संज्ञान डीजीपी कार्यालय लखनऊ ने लेकर फिरोजाबाद पुलिस प्रशासन से किया। वहीं लखनऊ पुलिस भी मामले की जांच के लिए शिकोहाबाद पहुंची। जहां शिकोहाबाद एवं लखनऊ पुलिस ने महिला के बच्चों से पूछताछ की है। शिकोहाबाद पुलिस इस मामले में अन्य तथ्य जुटाने का प्रयास कर रही है।

इलाज के दौरान ये बताया महिला ने

इधर इलाज के दौरान उसने बताया कि वह फिरोजाबाद की रहने वाली है जहां कुछ लोग उसकी जमीन और मकान पर कब्‍जा कर रहे हैं। विरोध करने पर वे लोग जान से मारने की धमकी देते हैं।

लखनऊ की डीसीपी ने मामले पर ये बताया | Firozabad News

लखनऊ की डीसीपी मध्य रवीना त्यागी ने बताया है कि रुखसाना का आरोप है कि कुछ लोग उसकी जमीन और मकान पर कब्जा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:–स्याना में एस डीएम के समक्ष लगा शिकायतों का अंबार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here