चल दिए ओड़ निभा के….. हजारों ने दी लडडू राम बाजीगर को नामचर्चा कर श्रद्धाजंलि

Naamcharcha
Naamcharcha: हजारों ने दी लडडू राम बाजीगर को नामचर्चा कर श्रद्धाजंलि..

जाखल (सच कहूँ/तरसेम सिंह)। Jakhal News: जो इन्सान मानवता की सेवा में अपना तन-मन-धन लगाकर हमेशा अग्रणी रहता है। वह इन्सान प्रभु मालिक की आंखों का तारा होता ही है बल्कि साध-संगत के लिए उसके साथ-साथ उस जीव का पूरा परीवार भी सिर का ताज बन जाता है। उपरोक्त शब्द डॉक्टर फौजा सिंह इन्सां ने वे वीरवार को गांव शक्करपुरा में बीजेपी पार्टी के वरिष्ठ नेता लड्डुराम बाजीगर को श्रद्धाजंली देने के लिए नामचर्चा में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होने कहा कि लड्डू राम इन्सां डेरा सच्चा सौदा का एक अहम सेवादार के रूप में जाना जाती रहा है। जिसने जीते जी तो अपना पूरा जीवन मानवता भलाई कार्यो में लगाए रखा जो हमारे लिए प्रेरणा श्रोत रहेंगे। Naamcharcha

वहीं पूर्व सरपंच हंसराज ने ऐसे सेवादार को धन्य धन्य कहते हुए आगे कहा कि जाखल ब्लाक की साध संगत प्रेमी लडडू राम बाजीगर के परीवार के साथ हमेशा खड़ी रहेगी। वहीं तरसेम सिंह पत्रकार ने उपस्थित जनों को आह्वावान करते हुए कहा कि हम सब अपने अंदर छुपी बुराईयों को त्यागकर प्रभु भक्ति में लीन रहते हुए प्रेमी लड्डू राम इन्सां की तरह मानवता भलाई कार्यो में आगे रहे। यही हम सभी के लिए विछुड़ी हुई रूह को सच्ची श्रद्धाजंली होगी व समुह साध-सगंत ने प्रेमी को सच्ची हमदर्दी दिखाते हुए मालिक के चरणों में 10 मिन्ट का सुमरिन कर उसकी आत्मिक शांती की कामना की।

गौरतलब है कि गांव शक्करपुरा निवासी लड्डुराम बाजीगर पिछले दिनों अचानक अपने परीवार को सदैव के लिए विछोड़ा देकर परम पिता की गोद में सच्चखण्ड जा विराजे है। सो आज उनकी अंतिम अरदास के अवसर पर राम मंदिर में शक्करपुरा में नामचर्चा (Naamcharcha) का आयोजन किया गया। जिसमें विशेष रूप से पंहुचे टोहाना से भाजपा के सुभाष बराला राज्यसभा सासंद के पुत्र विकास बराला, रतिया से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मुख्बायत्यार बाजीगर, जसपाल इन्सां ने भी संगत को संबोधित कर प्रेमी को श्रद्धा के फुल अर्पित किए। इस अवसर पर संदीप शर्मा लाडी, हंसराज प्रधान बाजीगर बिरादरी (भाई), जरनैल सिंह, करनैल सिंह, गुरमेल सिंह इंसान, रमेश लखिया, लक्ष्मण इंसान, सतपाल इंसान, हरपाल इंसान, खुशीराम इंसान, लाली सिंह, जसविंदर सिंह सहित सभी धर्मो से सम्बधित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:– फेड रिजर्व के ब्याज दर में कटौती से शेयर बाजार नये शिखर पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here