Bank Jobs: खुशखबरी, बैंक में ऑफिसर पद पर नौकरी और एक लाख से अधिक सैलरी, तुरंत करें इस वैकेंसी के लिए अप्लाई

Bank Jobs
Bank Jobs: खुशखबरी, बैंक में ऑफिसर पद पर नौकरी और एक लाख से अधिक सैलरी, तुरंत करें इस वैकेंसी के लिए अप्लाई

Punjab and Sind Bank Recruitment 2024:आपको यह जानकर अति खुशी होगी कि कुछ समय पहले पंजाब एंड सिंध बैंक में कुछ वैकेंसी निकाली गई थी। जिस दौरान स्पेशलिस्ट आॅफिसरों के कुल 213 पदों के लिए योग्य अभियार्थीयों की नियुक्ति की जाएगी। खुशी की बात यह हैं, कि पहले आवेदन की अंतिम तारीख 15 सितंबर थी, जिसे बढ़ाकर अब 22 सितंबर तक कर दिया गया हैं। वहीं जो भी कैंडिडेट्स फार्म भरने से रह गए थे, उनके लिए यह एक सुनहरा मौका हैं। Bank Jobs

Chaulai Saag Benefits: पोषक तत्वों से भरा है यह साग, सेवन से नस-नस में लबालब भर जाएगा रक्त, स्वाद भी ऐसा कि पालक का साग भी इसके सामने फेल

आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता | Bank Jobs

  • यदि आप बैंक में जॉव करना चाहते है, तो आपके पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से12वीं पास होना अनिवार्य हैं।
  • वहीं आपके पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी सब्जेक्ट मे स्नातक डिग्री जरूर हो।
  • दूसरा आपके स्नातक डिग्री मे कम से कम 50% अंक जरूर होने चाहिए।

आवेदन करने के लिए आयु सीमा | Bank Jobs

  • जानकारी के अनुसार जो भी उम्मीदवार इन पदों के फार्म भरना चाहते हैं, उनकी आयु पदों के मुताबिक कम से कम 20-28 वर्ष और अधिकतम 32-40वर्ष तक होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

आवेदन के नियमानुसार – जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के अभियार्थीयों को 850 रुपये शुल्क देना होगा। वहीं एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी के अभियार्थीयों को 100 रुपये शुल्क देना होगा।

सेलेक्शन प्रक्रिया

बता दें कि सेलेक्शन कई राउंड की परीक्षा के बाद होगा. जिस दौरान पहले लिखित परीक्षा, फिर शॉर्टलिस्टिंग और अंत में पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर अभियार्थीयों का सेलेक्शन किया जाएगा।

क्या होगी सैलरी

सेलेक्ट होने पर सैलरी पद के मुताबिक दी जाती हैैै। जैसे कि आॅफिसरजेएमजीएस-आई के पद की सैलरी 48,480 रुपये से लेकर 85,000 रुपये तक होती है। तो वहीं चीफ मैनेजर एसएमजीएस के पद की सैलरी 1,20,000 रुपये तक होती है। अधिक जानकारी के लिए आप बैंक कि ‘आॅफिशियल’ बेवसाइट punjabandsindbank.co.in. पर जाकर निम्न जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here