Haryana Assembly Election: पुलिस अलर्ट, हथियार जमा नहीं करने पर होगा लाइसेंस रद्द!

Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election 2024: डबवाली (सच कहूँ न्यूज)। डबवाली पुलिस ने विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक, निष्पक्ष और भयमुक्त वातावरण में संपन्न करवाने के लिए के उद्देश्य से डबवाली से लगती सीमा पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। पुलिस अधीक्षक डबवाली दीप्ति गर्ग ने कहा है कि आगामी 05 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव होंगे जिसे लेकर डबवाली पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्र में नाका बंदी कर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। Haryana Assembly Election

उन्होंने बताया कि डबवाली पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्र के थाना सदर डबवाली क्षेत्र में संगरिया रोड़ चौटाला, हनुमानगढ़ बाईपास चौटाला व कालुआना से मानक टिब्बी, पंजाब सीमावर्ती पर नाका डूमवाली से जोगेवाला पर नाके लगाए गए हैं जो 24 घंटे प्रभावी रहेंगे। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने थाना/चौकी प्रभारी, पीसीआर और राइडर को लगातार गश्त कर चुनाव के दौरान भारी मात्रा में कैश, शराब, मादक पदार्थों के आवागमन पर नजर रखकर कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस के अधिकारी राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्र के संबंधित डीएसपी, थाना प्रभारी से बातचीत कर तालमेल रख सूचनाएं सांझा करेंगे। डबवाली पुलिस जिले में हिस्ट्रीशीटरों की गतिविधियों पर नजर रख रही है और अभियान के तहत पीओ, बेल जंपर की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा रही है। साथ ही राजस्थान सीमा क्षेत्र पर आपराधिक गतिविधियों पर नज? रखी जा रही है। सभी अधिकारियों द्वारा चुनाव की गाइड लाइन का पालन किया जाएगा।

आदर्श आचार संहिता के दौरान बेलजंपर काबू | Haryana Assembly Election

पुलिस अधीक्षक दीप्ति गर्ग ने बताया कि डबवाली पुलिस ने आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से अब तक अलग-अलग मामलों में काफी समय से वांछित अपराधियों, अदालत से गैरहाजिर पीओ व बेलजंपरों को काबू कर सलाखों के पीछे भेजा है। उन्होंने बताया कि डबवाली पुलिस ने गुप्त सूचना व छापामारी कर अदालत से गैर हाजिर 3 पीओ, 15 उद्घोषित व 14 बेलजंपरों को काबू किया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव को शांतिपूर्वक, निष्पक्ष और भयमुक्त वातावरण में संपन्न करवाने के उद्देश्य से लाइसेंसधारक को अपना हथियार बिना किसी देरी के जमा करवाएं। चुनाव के दौरान किसी के पास भी कोई हथियार नहीं होना चाहिए। एसपी ने कहा कि यदि शस्त्र लाइसेंसधारक अपना हथियार जमा नहीं करवाते हैं तो उनके शस्त्र लाइसेंस का नवीनीकरण रोककर, लाइसेंस की कैंसिलेशन की प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी। Haryana Assembly Election

School Holiday: 17 सितंबर को इस महानगर के सभी स्कूल, कॉलेजों की रहेगी छुट्टी! सरकार ने की घोषणा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here