फतेहाबाद के जाखल में बड़ा हादसा, 17 वर्षीय छात्र की मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Jakhal News
Jakhal News फतेहाबाद के जाखल में बड़ा हादसा, 17 वर्षीय छात्र की मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जाखल (तरसेम सिंह) । जाखल के गांव शक्करपुरा के पास स्कूटी चालक 17 वर्षीय 12वीं कक्षा के छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। आरोप है कि छात्र की मौत एक निजी बस की टक्कर से हुई है। छात्र के ताया ने पुलिस को बयान देते हुए जगदंबा बस सर्विस पातड़ं के चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। शिकायत के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस थाना में दर्ज करवाए केस में गांव शक्करपुरा निवासी हरजीत सिंह ने बताया कि वह और उसका भतीजा 17 वर्षीय साहिल जो की 12वीं कक्षा का छात्र है, वह दोनों अलग-अलग वाहनों पर नजदीक स्थित एक खेत में काम के लिए गए थे। हरजीत सिंह ने बताया कि वह बाइक पर था और उसका भतीजा साहिल स्कूटी चला रहा था। इसी दौरान गांव शक्करपुरा के पास सामने से आई एक तेज रफ्तार की बस ने लापरवाही से उसके भतीजे साहिल की स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे साहिल सड़क पर गिर गया और उसे सिर पर गंभीर रूप से चोटें लगी।

दर्ज करवाए गए मामले में आरोप है कि बस चालक ने एक बार बस रोका लेकिन उसके बाद बस चालक वहां से बस को भगा कर ले गया। हरजीत सिंह ने बताया कि घायल साहिल को जब वह टोहाना के नागरिक अस्पताल में लेकर गए तो वहां से चिकिक्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हरजीत सिंह के बयानों पर म्योंद पुलिस ने जगदंबा बस सर्विस के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। म्योंद कलां पुलिस चौकी प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। अज्ञात बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here