पिस्तौल की नोक पर लूटपाट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार, मामला दर्ज

Abohar News
Abohar News: पिस्तौल की नोक पर लूटपाट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार, मामला दर्ज

पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मचारियों से लूटे थे 43 हजार रूपये | Abohar News

  • एक देसी व दो 32 बोर के पिस्टल, 8 जिंदा रौंद बरामद | Abohar News

अबोहर (सच कहूँ न्यूज)। Abohar News: करीब 15 दिन पहले अबोहर के गांव उस्मानखेड़ा में एक पेट्रोल पंप पर तीन युवकों द्वारा पिस्टल की नोक पर हुई लूट मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को पिस्टलों सहित काबू कर लिया है। इनके पास से कुछ जिंदा रौंद भी मिले हैं। यह लुटेरे मध्य प्रदेश से पिस्टल मंगवाकर घटनाओं को अंजाम देते थे। प्रेस वार्ता के दौरान डीएसपी अरूण मुंडन ने बताया कि गत दिनों बाइक सवार तीन लुटेरों ने पंप पर सो रहे कर्मचारियों को पिस्टल दिखाकर उनसे करीब साढे 43 हजार रुपए लूट लिए थे। Abohar News

पेट्रोल पंप कर्मचारियों की शिकायत पर थाना खुईयां सरवर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। एसएसपी के आदेशों पर गठित की गई पुलिस टीमों ने खुफिया जानकारी और तकनीकी माध्यमों से जांच की तो इस घटना को अंजाम देने वाले तीनों युवकों काबू कर लिया है। आरोपियों से एक देसी पिस्टल, दो 32 बोर के पिस्टल, 8 जिंदा रौंद, 3 रौंद रिवालर व 7 रौंद 12 बोर के बरामद हुए हैं। पकड़े गए युवकों की पहचान तरसेम सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी गांव बूड़ा गुज्जर, श्रीमुक्तसर साहिब, जगजीत सिंह पुत्र हरंचद निवासी गांव रुपाणा मुक्तसर साहिब तथा रमन पुत्र खरैती लाल निवासी गुरूहरसहाय के तौर पर हुई है।

तीनों आरोपियों पर कई मामले हैं दर्ज | Abohar News

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह लोग मध्य प्रदेश से हथियार लेकर आए थे और बाइक पर घूमकर अपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। इनमें से तरसेम के खिलाफ 2 मुकदमें, जगजीत सिंह के खिलाफ 5 मुकदमे व रमन कुमार के खिलाफ लूटपाट, 307 सहित अन्य 15 मुकदमें दर्ज है। आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी, ताकि इनसे अन्य लूटपाट की घटनाओं का भी पता लगाया जा सके।

यह भी पढ़ें:– पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर चलाया सर्च ऑपरेशन, तीन युवक हिरासत में