Murderous Attack : युवक पर कातिलाना हमला, मरा समझकर रास्ते में छोड़ भागे

Hanumangarh News
सांकेतिक फोटो

Murderous Attack : 3 नामजद व दो-तीन अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। लाठी-डंडों से लैस होकर युवक पर कातिलाना हमला कर गंभीर चोटें मारने का मामला सामने आया है। हमलावर मारपीट में चोटें लगने से बेहोश हुए युवक को मरा हुआ समझकर रास्ते में छोडक़र भाग गए। चिकित्सकों ने हालत नाजुक होने पर घायल युवक को बीकानेर रेफर कर दिया। इस संबंध में नोहर पुलिस थाना में तीन नामजद व दो-तीन अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। Hanumangarh News

पुलिस के अनुसार जसवन्त (64) पुत्र मुखराम जाट निवासी लाखासर ने लिखित रिपोर्ट पेश करते हुए बताया कि वह 21-22 जुलाई की रात्रि को करीब 1.15 बजे अपने घर के अंदर सोया हुआ था। तब गांव के ही देवीलाल पुत्र नानूराम ने उसके घर आकर सूचना दी कि उसका लडक़ा कालूराम (30) गांव के ओमप्रकाश पुत्र साहबराम जाट के मकान के आगे लाखासर से ललानिया सडक़ पर चोटिल अवस्था में पड़ा है। इस पर वह उसी वक्त देवीलाल, राजेन्द्र पुत्र भादरराम के साथ मौके पर गया तो उसका लडक़ा कालूराम वहां पर चोटिल अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ा मिला।

अभी भी बेहोशी की हालत में है कालूराम | Hanumangarh News

वे कालूराम को कैम्पर गाड़ी में डालकर नोहर के राजकीय चिकित्सालय लेकर गए। प्राथमिक उपचार देकर चिकित्सकों ने कालूराम को हायर सेंटर हनुमानगढ़ रेफर कर दिया। इस पर उन्होंने कालूराम को एम्बुलेंस के जरिए हनुमानगढ़ टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जिला अस्पताल में सीटी स्कैन करवाने के बाद कालूराम को बीकानेर रेफर कर दिया। उसने कालूराम को बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया। उसका पुत्र अभी भी बेहोशी की हालत में है।

जसवन्त सिंह के अनुसार उसने बीकानेर से आने के बाद पता किया तो बलवीर सोनी निवासी लाखासर के माध्यम से पता चला कि 21 जुलाई को रात्रि करीब 10-11 बजे ओमप्रकाश पुत्र साहबराम, प्रकाश पुत्र महेन्द्र सिंह, राजवीर पुत्र महेन्द्र सिंह जाट निवासी लाखासर व दो-तीन अन्य ने कालूराम का रास्ता रोककर उस पर कातिलाना हमला बोलते लाठी-डंडों से सिर व दाएं हाथ सहित शरीर के अन्य भागों पर साधारण व गंभीर तथा प्राणघातक चोटें मारी।

बलवीर सोनी ने कालूराम को बचाने के लिए शोर मचाया तो उक्त लोग कालूराम को मरा हुआ समझ कर मौके से भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर बीएनएस की धारा 115(2), 126(2), 3(5) के तहत मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश हैड कांस्टेबल दुनीराम को सौंपी है। Hanumangarh News

Paris Olympics 2024 : ओलंपिक में डिसक्वालीफाई होने के बाद विनेश फोगट ने किया ऐसा ऐलान! हर कोई हैरान!…