घर से ले जाकर प्रोपर्टी डीलर की हत्या, आरोपी हिरासत में

Firozabad News
Firozabad News: घर से ले जाकर प्रोपर्टी डीलर की हत्या, आरोपी हिरासत में

हत्यारोपी ने पप्पू के शव को नहर में फैंकने की कही बात

  • एसपी ग्रामीण ने खुलासे के लिए बनाई 4 टीमे

फिरोजाबाद (सच कहूँ न्यूज)। Firozabad News: शनिवार को शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला कटरा मीरा हजीरों वाले रोड निवासी प्रोपर्टी डीलर की घर से ले जाकर कुछ परिचितों द्वारा हत्या कर शव को नहर में फैकने का मामला सामने आया है। हत्याबकी जानकारी पर पत्नी, पुत्र सहित अन्य परिवारीजनों में कोहराम मच गया। जानकारी उस समय हुई, जब प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने उनको फोन किया तो वह शनिवार रात सवा 9 बजे के बाद से बंद जा रहा था। परिजनों ने थाने में जाकर मामले की शिकायत की। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस प्रोपर्टी डीलर के शव को नहर में खोजने में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार जितेंद्र उर्फ पप्पू (48 साल) निवासी कटरामीरा प्रापर्टी डीलर का कार्य करते है। प्रोपर्टी डीलर के भाई सुरेंद्र सिंह का आरोप है कि शनिवार को राजेंद्र निवासी असुआ उनके भाई को दोपहर में कार में बैठाकर घर से लेकर गया था। जब शाम साढ़े आठ बजे परिजनों के पास पप्पू का फोन आया तो बताया कि वो आधा घंटे में घर पहुँच रहा है, तथा खाना बना लेना। लेकिन जब काफी देर हो गई तो परिजनों ने फिर फोन किया लेकिन प्रोपर्टी डीलर का फोन बंद जा रहा था। इसके बाद पप्पू के परिजनों ने अनहोनी की आशंका के चलते खोजबीन शुरू की। Firozabad News

उन्होंने थाने में मामले की शिकायत करते हुए राजेन्द्र पर हत्या का आरोप लगाया क्योंकि दिन में पप्पू अपने परिचित राजेंद्र निवासी फीरोजाबाद के साथ कार में गए थे । राजेंद्र पर रुपए भी थे, जिसे उसने देने की बात कही थी । परिजनों का आरोप था कि जितेंद्र की हत्या कर शव को नहर में फैक दिया गया । रविवार की सुबह दर्जनों की संख्या में प्रॉपर्टी डीलर के परिजन, रिश्तेदार तथा अन्य लोग थाने में पहुँच गए। उन्होंने पुलिस से आरोपियो की गिरफ्तारी व शव को बरामद करने की गुहार लगाई ।

एसपी ग्रामीण ने ये दी जानकारी | Firozabad News

इस बारे में एसपी देहात रणविजय सिह ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए 4 टीम लगाई है। आरोपी व प्रोपर्टी डीलर की सीडीआर निकलवाई गई है। जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:– Stock Market: आरबीआई की मौद्रिक नीति बैठक के निर्णय पर रहेगी बाजार की नजर