Bhawdin Toll Plaza Blocked : सीएम का घेराव करने से रोके जाने से गुस्साई आशा वर्कर ने किया भावदीन टोल प्लाजा जाम

Sirsa News
Bhawdin Toll Plaza Blocked : सीएम का घेराव करने से रोके जाने से गुस्साई आशा वर्कर ने किया भावदीन टोल प्लाजा जाम

ASHA workers blocked Bhawdin Toll Plaza : सरसा (सच कहूँ न्यूज)। शहर की हिसार रोड स्थित भावदीन टोल प्लाजा पर आशा वर्कर ने जाम लगा दिया। जाम के कारण टोल के दोनों ओर वाहनों की लाइन लगी रही। दरअसल शनिवार को जिला की आशा वर्कर्स करनाल में सीएम आवास का घेराव करने जा रही थी। इस दौरान सरसा पुलिस ने उन्हें टोल प्लाजा पर रोक लिया, जिससे आशा वर्कर्स भड़क गई। Sirsa News

आक्रोशित आशा वर्कर्स वहीं टोल प्लाजा पर धरना लगाकर बैठ गई और प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। धरना प्रदर्शन के लिए जा रही आशा वर्करों को पुलिस के रोकने पर पुलिस और आशा में काफी बहसबाजी भी हुई। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए जबरन रोकने तथा जाम लगाने का जिम्मेवारी बताया। इस पर पुलिस अधिकारियों की ओर से जाम लगाने पर आशा वर्कर्स के खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही गई। जाम से टोल प्लाजा से गुजरने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। आखिरकार पुलिस ने प्रदर्शन में जा रही आशा वर्कर्स के नाम लिखकर कर जाने दिया तब जाकर जाम खुला।

पुलिस ने आशा वर्कर्स सचिव को किया नजरबंद | Sirsa News

करनाल प्रदर्शन के लिए जा रही यूनियन प्रधान दर्शना ने बताया कि वे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत अपनी गाड़ी लेकर निकल गई थी। परंतु पुलिस की ओर से यूनियन की जिला सचिव पिंकी के घर सुबह करीब तीन बजे ही पहुंच गई। पुलिस की ओर से 10 बजे तक उसे नजरबंद रखा। वहीं भावदीन टोल प्लाजा पर अध्यक्ष दर्शना को भी पुलिस ने रोक लिया जिसके बाद वहां काफी संख्या में आशा वर्कर्स एकत्रित हो गई। आशा वर्कर यूनियन की जिला अध्यक्ष दर्शना ने बताया कि आशा वर्कर्स सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने, न्यूनतम मासिक वेतन 26 हजार रुपये किए जाने और अन्य लंबित मांगों को पूरा करने के समर्थन में करनाल में सीएम आवास का घेराव करने के लिए जा रही थी।

वाहन चालकों को उठानी पड़ी परेशानी | Sirsa News

हिसार रोड स्थित भावदीन टोल प्लाजा पर आशा वर्करों की ओर से जाम लगाने के बाद नेशनल हाईवे पर वाहनों की लाइनें लग गई। आशा वर्करों ने किसी भी वाहन को आगे जाने नहीं दिया और धरने पर बैठकर बीजेपी सरकार व प्रशासन को कोसती रहीं। जाम के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। आशा वर्कर 11 बजे करनाल की ओर रवाना हो गई। उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांगों का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

Villagers Protest : ग्रामीणों का बिजली विभाग को अल्टीमेटम, बिजली बहाल नहीं हुई तो निगम कार्यालय की ह…