1.11 लाख नशीली गोलियां व कैप्सूल बरामद, 8 ड्रग तस्कर काबू

Jalandhar News
Jalandhar News: पुलिस की गिरफ्त में ड्रग तस्कर।

डीजीपी ने साझा की जानकारी

जालंधर (सच कहूँ न्यूज)। Drug Smugglers Arrested: जालंधर में सिटी पुलिस ने एक लाख से ज्यादा नशीली गोलियों के साथ करीब 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीजीपी गौरव यादव ने यह जानकारी साझा की है। पुलिस ने इस संबंध में कई इलाकों में छापेमारी की और उक्त नशीली गोलियां और कैप्सूल बरामद किए। Jalandhar News

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने कहा- अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ नेटवर्क को जालंधर पुलिस ने बड़ा झटका दिया है। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नशे के नेटवर्क का भंडाफोड़ करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनके पास से 1.11 लाख गोलियां बरामद की गई हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आगरा से सुमित काबू | Jalandhar News

इस मामले में पुलिस ने करीब तीन दिन तक आगरा में छापेमारी जारी रखी। पुलिस ने वहीं से सुमित को गिरफ्तार किया। यह मामला चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया था, जिसके बाद मामले में अन्य लोगों को नामजद किया गया। स्पेशल सेल द्वारा कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आगरा से सुमित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक-एक कर करीब 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी कुछ कुछ दिनों बाद ही भारी मात्रा में एक डिलीवरी अमृतसर और आसपास के एरिया में देते थे।

यह भी पढ़ें:– New Modern Ambulance: सीएम मान ने 58 नई आधुनिक एंबुलेंसों को दिखाई हरी झंडी