बीच-बचाव करना डिलीवरी बॉय को पड़ा महंगा!

Sadulpur News
सांकेतिक फोटो

बाइक सवारों ने लोहे के पंच से वार कर तोड़े डिलीवरी बॉय के दो दांत

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। जॉमेटो कम्पनी में काम करने वाले डिलीवरी बॉय को दो बाइक की आपस में हुई भिड़ंत के बाद उत्पन्न हुए विवाद में बीच-बचाव करना महंगा पड़ गया। इससे नाराज एक बाइक पर सवार तीन व्यक्तियों ने अपने कुछ जानकारों को वहां बुलाकर डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट की। लोहे के पंच से वार कर दो दांत तोड़ दिए व सिर में चोटें मारी। साथ ही कलेक्शन के रुपए छीनकर भाग गए। घायल डिलीवरी बॉय को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस संबंध में जंक्शन पुलिस थाना में तीन नामजद व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। Hanumangarh News

पुलिस के अनुसार करणदीप सिंह (21) पुत्र जगसीर सिंह निवासी वार्ड 2, आईटीआई बस्ती, जंक्शन ने लिखित रिपोर्ट पेश करते हुए बताया कि उसकी मौसी का बेटा जगदीप सिंह पुत्र गुरविन्द्र सिंह निवासी पेशवानी कॉलोनी, जंक्शन जॉमेटो कम्पनी में डिलीवरी बॉय का कार्य करता है। शनिवार को देर शाम करीब 7 बजे जगदीप सिंह अपनी डयूटी पर नारंग होटल के सामने फूड जंक्शन नाम के रेस्टोरेन्ट कैफे पर था। तभी रेस्टोरेन्ट के सामने सडक़ पर दो बाइक आमने-सामने आकर भिड़ गई। भिड़ंत के बाद एक बाइक पर सवार बुजुर्ग गिर गया।

इस पर रेस्टोरेन्ट में बैठे उसके भाई जगदीप सिंह और उसके दोस्त मलकीत सिंह ने भागकर बुजुर्ग को खड़ा किया और उसकी बाइक उठाई। तभी दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग बुजुर्ग को मारने की कोशिश करने लगे। उसके भाई जगदीप ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इससे दूसरी बाइक पर सवार तीनों लोग नाराज हो गए और उसके भाई जगदीप के साथ मारपीट तथा गाली-गलौज करने लगे। अचानक उन तीनों लोगों के अन्य सहयोगियों ने भी वहां पहुंचकर उसके भाई जगदीप सिंह के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

लोहे के पंच से वार कर उसके भाई जगदीप के मुंह और सिर में गम्भीर चोटें मारी। दो दांत तोड़ दिए। इससे दोनों दांत टूटकर वहीं गिर गए। सिर में भी गम्भीर चोटें मारी। इन लोगों ने उसके भाई जगदीप की पेंट की जेब से कलेक्शन के 12 हजार रुपए भी निकाल लिए। तभी उसके भाई के दोस्त मलकीत सिंह वगैरा भागकर आए तो मारपीट करने वाले लोग वहां से भाग गए। मलकीत सिंह वगैरा ने उसके भाई को टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया। उसके भाई का ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

उसने घटना स्थल के आस पास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि जगदीप सिंह के साथ राहुल लावा, शुभम घावरी, दिशांत तंवर व उसके दो अन्य साथियों ने मारपीट की है। ये लोग नशेड़ी व आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। पुलिस ने मारपीट व छीनाझपटी के आरोप संबंधी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश हैड कांस्टेबल शंकरदयाल को सौंपी है। Hanumangarh news

Trending News: अचानक पत्नी हो गई लापता, पति ने ढूंढा तो 16 फुट लंबे अजगर के पेट में मिली!