NDA Meeting Updates: मोदी को मिला राजग का पूर्ण समर्थन, भरपूर सराहना

NDA Meeting Updates
NDA Meeting Updates: राजग संसदीय दल की बैठक शुरू, राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने एनडीए के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा है | 12:17 PM

NDA Meeting Updates: नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता, उनकी नेतृत्व क्षमता और 10 साल के उनके कार्य से देश के विकास और विश्व में भारत के गौरव में वृद्धि की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुये कहा कि वह इस समय देश को विकास और जन कल्याण के पथ पर ले जाने वाले सबसे उपयुक्त नेता हैं।
मोदी को नवनिर्वाचित राजग संसदीय दल का नेता चुने जाने के लिए पुराने संसद भवन में आयोजित बैठक में कहा गया कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में राजग की लगातार तीसरी जीत मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 10 साल के कार्यों और प्रधानमंत्री के दिन रात के अथक परिश्रम का परिणाम है।

राजग नेताओं ने कहा कि चुनाव के दौरान मोदी सरकार के बारे में जो अनर्गल बातें फैलाई गयी उसे जनता ने नकार दिया। उन्होंने मोदी को बिना शर्त के पूर्ण समर्थन और सहयोग देने का संकल्प करते हुये विश्वास जताया कि मोदी के नेतृत्व में भारत जल्दी ही विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा और सबके साथ और सबके विकास की मोदी की सोच के साथ भारत विकसित राष्ट्र का लक्ष्य भी हासिल करेगा।

बैठक में तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता एन चंद्रबाबू नायडू और जनता दल यूनाइटेड के नेता एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विश्वास जताया कि राजग सरकार का राष्ट्रीय और क्षेत्रीय आकांक्षाओं के बीच समुचित संतुलन के साथ देश को प्रगति के पथ पर ले जायेगी। कुमार ने प्रधानमंत्री के हर काम और हर बात का समर्थन देने के अपने पार्टी के वायदे को दोहराते हुये मोदी को प्रधानमंत्री चुने जाने का अनुमोदन किया और विश्वास जताया कि बिहार का बाकी बचा काम भी उनके शासन में पूरा कर दिया जाएगा।