बीजेपी सरकार को नैतिकता के तौर पर इस्तीफा देना चाहिए: शिवपाल सिंह

Firozabad
Firozabad बीजेपी सरकार को नैतिकता के तौर पर इस्तीफा देना चाहिए: शिवपाल सिंह

 यूपी में नेता प्रतिपक्ष का निर्णय पार्टी हाईकमान करेगी तय

फिरोजाबाद ( विकास पालीवाल/ सच कहूं)। लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन क‍िया है। इस जीत से पार्टी अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव के साथ ही उनके चाचा पूर्व कैबिनेट मंत्री शि‍वपाल यादव भी गदगद हैं । इसके साथ ही वो बीजेपी पर हमलावर भी हैं। शिवपाल यादव ने बीजेपी के इस्‍तीफे की मांग कर डाली । उन्‍होंने कहा कि बीजेपी को नैतिकता के तौर पर इस्तीफा देना चाहिए, क्योंकि उत्तर प्रदेश में एनडीए को नकार दिया है । उन्होंने दावा किया है कि आज की तारीख में अगर चुनाव हो जाते हैं , तो जितने सपा के सांसद जीते हैं उसको देखते हुए उत्तर प्रदेश में एक तरफ अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को एक ऐतिहासिक पुनः जीत मिलेगी और समाजवादी पार्टी की सरकार बन जाएगी।

Symptoms Of Chronic Kidney Disease: किडनी खराब होने से पहले शरीर करता है ये 7 मामूली सा इशारा, ना करें इग्नोर, वरना हो सकता है नुकसान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेताजी ( मुलायम सिंह यादव ) के बाद हुए पहले चुनाव को लेकर सपा के पक्ष में बेहतर परिणाम आए हैं। शिवपाल सिंह ने अयोध्या के साथ-साथ आसपास की सीटों पर भी समाजवादी पार्टी और गठबंधन की जीत के सवाल पर कहा कि हम सब राम को मानने वाले हैं और हम सब के कण-कण में राम है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी सोच हर किसी के मन में बसी है। उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव वाली समाजवादी पार्टी 2027 में सरकार बनाएगी । इन सब के साथ-साथ शिवपाल सिंह यादव ने अपने बेटे आदित्य यादव उर्फ अंशुल यादव की बदायूं जीत पर कहा कि बदायूं जो सपा की शुरू से परंपरागत सीट रही है। अब हमेशा समाजवादी पार्टी यहां अपना परचम लहराती रहेगी ।