ये क्या हुआ? विधायक नहीं रहे अब शीतल अंगुराल!

Sheetal Angural

Sheetal Angural : विधानसभा ने किया इस्तीफा स्वीकार

चंडीगढ़ (अश्वनी चावला)। जालंधर पश्चिम सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक और दो महीने पहले बीजेपी में शामिल हुए शीतल अंगुराल अब विधायक नहीं हैं क्योंकि उनका इस्तीफा पंजाब विधानसभा ने स्वीकार कर लिया है, हालांकि कल ही शीतल अंगुराल ने अपना इस्तीफा वापस लेने की घोषणा की थी, लेकिन उससे पहले पंजाब विधानसभा ने शीतल अंगुराल का इस्तीफा स्वीकार करते हुए जालंधर पश्चिम सीट को रिक्त घोषित करने की अधिसूचना भी जारी कर दी है।

शीतल अंगुराल सोमवार को अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए पंजाब विधानसभा पहुंचे, जहां विधानसभा अध्यक्ष कुलतार संधवान की अनुपस्थिति में उन्हें विधानसभा के अधिकारियों ने बताया कि वह अब अपना इस्तीफा वापस नहीं ले सकते। माना जा रहा है कि 30 मई को उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है और अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। अब ऐसी स्थिति में कुछ नहीं किया जा सकता। Sheetal Angural

मैं पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में केस दायर करूंगा: Sheetal Angural

इस्तीफा स्वीकार होने के बाद शीतल अंगुराल ने कहा कि उन्हें विधानसभा अध्यक्ष कुलतार संधवा ने इस्तीफे के संबंध में मिलने के लिए बुलाया था, ऐसे में उनका इस्तीफा कैसे स्वीकार किया जा सकता है, जबकि विधानसभा इसी अध्यक्ष के पास है। वे अब तक पेश नहीं हुए हैं। आज जब वे पेश होने आये तो उन्हें यह जानकारी नहीं दी गयी कि उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। यदि उनका इस्तीफा विधानसभा द्वारा स्वीकार कर लिया जाता है, तो वह पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में मामला दायर करेंगे क्योंकि उन्होंने इस्तीफा स्वीकार होने से पहले ही अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए अपना आवेदन प्रस्तुत कर दिया है।

Amul Milk Raises Prices : चुनाव के एक दिन बाद अमूल दूध में लगी ‘आग’