Delhi Excise Policy Case: अगर केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो कैसे चलेगी सरकार, जानिये मंत्री की जुबानी

Delhi Excise Policy Case
Delhi Excise Policy Case: अगर केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो कैसे चलेगी सरकार, जानिये मंत्री की जुबानी

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। delhi news kejriwal: दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने कहा है कि यदि नरेंद्र मोदी सरकार मुख्यमंत्री और आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार भी कर लेती है तो भी केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे तथा जेल से ही सरकार चलायी जाएगी। भारद्वाज ने यहां केजरीवाल की ओर से पार्टी विधायकों की बैठक के बाद कहा कि इस बारे में सभी विधायकों की भी यही राय थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को एक राजनीतिक हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘अगर ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया, तो जेल से सरकार चलाएंगे। Delhi Excise Policy Case

दरअसल दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के द्वारा आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को पिछले दिनों मिले समन के बाद से राजनीति एक बार फिर से तेज हो गई है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आज यानी सोमवार को आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों की बैठक बुलाई थी। इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने कहा,‘इस मामले में ईडी को एक राजनीतिक हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। अगर ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया, तो जेल से सरकार चलाएंगे, दिल्ली की जनता ने अरविंद जी को चुना है वे इस्तीफा नहीं देंगे।

इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज भाजपा को सबसे ज्यादा समस्या आम आदमी पार्टी से है। ये लोग हमारे विधायकों, सांसदों पर फर्जी के मुकदमे करा रहे हैं। अब यह लोग अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की फिराक में हैं। उन्होंने बताया कि आज की बैठक में सभी विधायकों ने अपनी बात रखीं और सभी ने केजरीवाल जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कही। भारद्वाज ने कहा कि जितने मुकदमे हुए हैं आम आदमी पार्टी के नेता पर हुए, यह केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश है। प्रधानमंत्री को डर है कि कैसे केजरीवाल को दिल्ली की सत्ता से हटाया जाए। वे चुनाव जीत नहीं सकते तो, षड्यंत्र करके हराना चाहते हैं।

वहीं, सुश्री आतिशी ने कहा कि ये लोग चाहे तो अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दें, लेकिन वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने आगे कहा कि अगर केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाता है तो, दिल्ली की सरकार जेल से चलेगी। हम इस मामले में कोर्ट जाकर अनुमति लेंगे, जिससे जेल में कैबिनेट की बैठक हो सके और अधिकारी भी जेल में जाकर जरूरी कागजों पर मुख्यमंत्री के हस्तक्षार ले सकें। उन्होंने कहा, ‘आप (मोदी-सरकार) तमाम कोशिशें कर लें, लेकिन अरविंद केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे और गिरफ्तार होने पर जेल से ही सरकार चलाएंगे।