Ghaziabad Road Accident: रॉन्ग साइड में मौत लेकर दौड़ रही थी बस, लील ली परिवार के 6 लोगों की जिंदगियाँ

Ghaziabad Road Accident
Ghaziabad Road Accident रॉन्ग साइड में मौत लेकर दौड़ रही थी बस, लील ली परिवार के 6 लोगों की जिंदगियाँ

गाजियाबाद (रविंद्र)। Ghaziabad Road Accident: मंगलवार मेरठ के एक परिवार पर बहुत भारी पड़ा। गाजियाबाद एक्सपे्रस-वे पर सुबह एक भीषण सड़क हादसे में परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जिसमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में दो लोग गंभीर भी हैं जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 7 बजे मेरठ के थाना इंचौली के धनपुर गांव निवासी एक परिवार अपनी टीयूवी कार से खाटू श्याम जा रहा था। कार में 8 लोग सवार थे जिसमें 4 बच्चे भी शामिल थे। इसी दौरान दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर विजय नगर फ्लाईओवर पर रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार लोग उसमें बुरी तरह से फंस गए जिन्हें पुलिस ने काफी जद्दोजहद करके निकाला। Ghaziabad Road Accident

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस भीषण हादसे में नरेद्र यादव, उनकी पत्नी अनीता और दो बेटे हिमांशु और करकित की मौत हो गई, साथ ही नरेंद्र यादव के भााई धमेंद्र यादव की पत्नी बबीता और उनकी बेटी वंशिका की भी मौत हुई है। हादसे में नरेंद्र के भाई धमेंद्र यादव और उनके बेटे आर्यन गंभीर रूप से घायल हैं उनकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार नोएडा के बाल भारती स्कूल की बस का ड्राइवर प्रेमपाल दिल्ली से लौट रहा था। गाजीपुर से सीएनजी भरवाकर वह गलत दिशा में चल रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह नशे की हालत में था। लगभग 8 किलोमीटर तक वह गलत दिशा में चला और इसी दौरान यह भीषण हादसा घट गया। पुलिस ने बस ड्राइवर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और उससे पूछताछ कर रही है।