बसों का ठहराव न होने से परेशानी

Hanumangarh News
गांव आदर्शनगर में बस स्टैंड स्वीकृत करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। गांव आदर्शनगर (Adarsh Nagar) में बस स्टैंड स्वीकृत करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने बताया कि गांव आदर्शनगर एक हजार की आबादी वाला क्षेत्र है जो कि 1962 से बसा हुआ है। लेकिन गांव में बस स्टैंड की कोई व्यवस्था नहीं है।

गांव के छात्र-छात्राओं को शहर में विद्यालय एवं कॉलेज जाने के लिए काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। आलम यह है कि गांव में रोडवेज व लोक परिवजन बसें नहीं रूकती। शहर आने-जाने में छात्र-छात्राओं का अतिरिक्त आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने सुझाव दिया कि यदि गांव आदर्शनगर के लिए सेमनाले पर बस स्टैंड को स्वीकृत किया जाता है तो इसी सड़क पर आदर्शनगर, बिजारणिया वाली ढाणी, 22-23 एनडीआर, चक 2 एमडब्ल्यूएम के वासियों को आने-जाने में सुविधा होगी। Hanumangarh News

बस स्टैंड स्वीकृत होने से छात्र-छात्राओं को भी पढ़ने के लिए आने-जाने में सुविधा मिलेगी। ग्रामीणों ने गांव आदर्शनगर के लिए सेमनाले पर बस स्टैंड शुरू करने की स्वीकृति प्रदान करने की मांग की ताकि ग्रामीणों एवं छात्र-छात्राओं को इसका लाभ मिल सके। इस मौके पर अक्षय ज्याणी, मांगीलाल, पवन कुमार, कमल, केवल काकड़, अजय बेनीवाल, आर्यन, धोलू, अरविन्द, इन्द्रपाल, कपिल, प्रकाश पूनिया, नरेश कुमार, सौरभ आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:– हजारों एकड़ फसलें पानी में डूबी, सड़कें जलमग्न, गांवों से टूटा संपर्क