दोस्ती में गद्दारी…हिसार के व्यापारी से साढ़े 27 लाख ले भागा दोस्त

Mexico City
Mexico City: पांच सिर कटे शव मिलने से फैली सनसनी!

हिसार (सच कहूँ/संदीप सिंहमार)। आज के युग मे चोरों, जारी या फिर हो किसी प्रकार की गद्दारी ये अधिकतर दोस्ती या जानकारों में ही होती है। क्योंकि अनजान व्यक्ति सामने आकर ठगी (Cheating) बेईमानी या गद्दारी जैसी घटनाओं को अंजाम किसी साईबर तरीके से तो अंजाम दे सकता है। पर सामने आकर ऐसी दगेबाजी बहुत कम देखने को मिलती है। लेकिन इस घोर कलयुग में किस की नियत कब डगमगा जाए। इसका कभी भी पता नहीं चलता। (Hisar News)

हिसार में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। दरअसल हिसार के सेक्टर 1/4 निवासी अशोक बूरा व्यापार का काम करता है। वह अपने दोस्त सूर्य नगर निवासी अनिल कुमार व विकास को साथ लेकर व्यापार से संबंधित पैसे लेने के लिए पानीपत जिले के गांव बडोली के नजदीक अमन ढाबे पर चले गए।

पानीपत कोर्ट से जगजीत से लिए थे 28 लाख | (Hisar News)

यहां से वे सभी पानीपत जिला कोर्ट में जगजीत उर्फ़ बच्चा के पास गए। पानीपत कोर्ट से उन्होंने जगजीत से एक कंपनी के 28 लाख रुपए कैश लिया और वापस बडोली के अमन ढाबे पर आ गए। अशोक बुरा ने बताया कि इसी ढाबे पर उसने कुछ पैसे बराड़ा निवासी अपने दोस्त राजेश सैनी को देने थे। इस ढाबे पर अशोक बूरा उसके दोस्तों अनिल कुमार व विकास ने चाय पीने की इच्छा जाहिर की। व्यापारी अशोक बूरा ने हिसार शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका फोन आने के कारण वह फोन कॉल में व्यस्त हो गया व अनिल कुमार वॉशरूम चला गया।

ढाबे पर चाय बनने के बाद जब अनिल कुमार ने उससे विकास के बारे में पूछा तो उसे देखने के लिए गाड़ी के पास चले गए। लेकिन यहां नजारा देखकर दोनों अचंभित रह गए। क्योंकि यहां न तो गाड़ी थी और न ही विकास। अशोक बूरा ने बताया कि जब उन्होंने ढाबे पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता चला कि विकास गाड़ी सहित 27 लाख 50 हजार रुपये लेकर मौके से गायब हो गया है। (Hisar News)

विकास ने खुद बताया वह पैसे व गाड़ी लेकर भाग गया

जब इस संबंध में जांच पड़ताल कर रहे थे तो थोड़ी ही देर बाद विकास का अशोक बूरा के पास फोन आया कि उसे पैसे की जरूरत थी, इसलिए वह मौके से पैसे व गाड़ी लेकर हिसार की ओर भाग गया है। इसलिए पुलिस में शिकायत मत देना। हिसार आने के बाद वह सारी पेमेंट वापस दे देगा। अशोक बूरा ने बताया कि जब हिसार आने के बाद साढ़े 27 लाख रुपए की राशि उसे लेने के लिए घर गया तो उसने पहले से ही अपने घर तीन-चार युवक बुला रखे थे। उन्होंने उसे न तो पैसे वापस किए बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी। अशोक बुरा ने इस संबंध में शहर पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। (Hisar News)

यह भी पढ़ें:– Earthquake In India Today: पंजाब समेत उत्तर भारत में भूकंप के झटके, लोगों में दहशत