Cia Haryana Police: धमतान साहिब गांव से पाँच किलोग्राम गांजा सहित एक महिला तस्कर काबू

Cia Haryana Police
Cia Haryana Police धमतान साहिब गांव से पाँच किलोग्राम गांजा सहित एक महिला तस्कर काबू

सचकहूँ/कुलदीप नैन
धमतान साहिब। Cia Haryana Police: नरवाना, धमतान व आस पास के इलाके मे दिन प्रतिदिन नशा फैलता जा रहा है। नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए सीआईए टीम भरसक प्रयास कर रही है। नरवाना व आस पास के इलाके से आए दिन सीआईए टीम द्वारा नशा तस्करों को काबू करने के समाचार मिलते रहते है।

इसी कड़ी में नरवाना सीआईए इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने एक और बड़ी कारवाई करते हुए धमतान साहिब गांव से एक महिला नशा तस्कर को पाँच किलोग्राम गांजा सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।
पकडी गई महिला तस्कर की पहचान रेणु पत्नी टिंकू वासी रेवर के रूप में हुई है। Cia Haryana Police

सीआईए इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बतलाया कि सीआईए नरवाना की एक टीम एएसआई रमेश कुमार के नेतृत्व में बराय गस्त पड़ताल धमतान साहिब से कालवन रोड पर पेट्रोल पंप के नजदीक मौजूद थी कि सीआईए टीम को खुफिया सूचना मिली कि रेवर गांव की एक महिला तस्कर जो गांजा बेचने का धंधा करती है इस समय साहसी बस्ती धमतान साहिब में गांजा की खरीद फरोख्त के लिए आने वाली है। सीआईए टीम ने खुफिया सूचना बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और मुखबिर की बताई जगह पर ट्रैप लगाया। Cia Haryana Police

थोड़ी देर बाद एक महिला साहसी बस्ती में काले रंग का बैग लिए आती दिखाई दी जो सामने पुलिस की सरकारी गाड़ी को देखकर वापिस मुड़कर घबराकर भागने की कोशिश करने लगी । सीआईए टीम ने शक की बिनाह पर तत्परता से कारवाई करते हुए महिला कांस्टेबल हिन्दराज कौर की मदद से आरोपीया को थोड़ी दूरी पर काबू कर लिया और मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री रवि कुमार एसडीओ एचएसएएमबी नरवाना को बुलाकर उनकी हाजिरी में महिला कांस्टेबल हिन्दराज की मदद से आरोपीया की तलाशी ली तो आरोपीया के कब्जे में लिए काले रंग के बैग से कुल पाँच किलोग्राम गांजा बरामद हुआ । पकड़ी गई महिला आरोपी का पूरा परिवार नशा तस्करी से जुड़ा हुआ है। आरोपिया का पति व भाई भी एनडीपीएस के मुकदमा में हेरोइन व चरस रखने के आरोप में जेल में बंद है । सीआईए स्टाफ नरवाना की टीम द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ निरंतर सख्त कारवाई अमल में लाई जा रही है । Cia Haryana Police

आरोपीया व असल सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर 113 धारा 20B/61/85 एनडीपीएस एक्ट थाना गढ़ी दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।