थाना सिरसागंज पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश नन्दू गिहार को पुलिस मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

Sirsaganj
  •  अभियुक्त के कब्जे से पौंनिया व कारतूस पुलिस ने किए बरामद
  •  मुठभेड़ के दौरान बदमाश नन्दू के दाहिने पैर में गोली लगने से हुआ घायल

सिरसागंज। अशोक कुमार पत्रकार गुरुवार की मध्य रत्रि में लूट (Sirsaganj) व चोरी की घटनाओं में वांछित चल रहे 10 हजार.के इनामी बदमाश नंदू गिहार को थाना सिरसागंज पुलिस ने पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती कराया।

चोरी व लूट की घटनाओं में फरार चल रहे अभियुक्त नंदू गिहार को पकड़ने के लिए पुलिस टीम बनाकर दबिसें दे रही थी। तभी मुखबिर खास ने सूचना दी कि लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के लिए शातिर बदमाश नंदू गिहार कोरारा रोड पर अहमदपुर बंबा अमर कोल्ड के पीछ शातिर बदमाश नन्दू गिहार छिपा है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और बदमाश को ललकारा बदमाश ने पुलिस को देखते ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध पौंनिया तथा कारतूस बरामद किए।

Sirsaganj

थाना नगला खंगर पुलिस बदमाश के एक साथी को पहले ही जेल भेज चुकी है पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया अभियुक्त थाना मलावन जनपद एटा से भी 3 मुकदमों में वाँछित है। थाना नसीरपुर, नगला खंगर व सिरसागंज क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व हुई लूट व चोरी की घटनाओं में फरार चल रहा था । अभियुक्त पर लूट व चोरी के विभिन्न थानों में 2 दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं।

गिरफ्तार करने बाली पुलिस टीम में

क्षेत्राधिकारी सिरसागंज प्रवीण तिवारी थाना प्रभारी उदयवीर मलिक उपनिरीक्षक राज नारायण सिंह उप निरीक्षक योगेश गौतम उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल विजय कुमार सौरभ कुमार राहुल यादव कौशलेंद्र कुमार अश्वनी कुमार देवदत्त थाना सिरसागंज फिरोजाबाद शामिल रहे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।