अबोहर पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

चौ. राय सिंह भादू के निधन पर जताया शोक, परिवारिकजनों को दी सांत्वना

  • पंजाब सरकार की तरफ से कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने किया उपराष्ट्रपति का स्वागत

अबोहर। (सचकहूँ /सुधीर अरोड़ा) गाँव वरियाम खेड़ा ढाणी निवासी व हाल आबाद अबोहर डीपीएस निवासी चौ. राय सिंह भादू के निधन पर अपनी मौसी विजयलक्ष्मी भादू के निवास डीपीएस अबोहर कॉम्प्लेक्स पहुंचने पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का हेलीपैड पर पंजाब सरकार की तरफ से कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने स्वागत किया। उनके साथ कमिश्नर स. दलजीत सिंह मांगट आईएएस व डिप्टी कमिश्नर डॉ. सेनु दुग्गल भी उपस्थित थी। उल्लेखनीय है कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, विजयालक्ष्मी भादू की बहन के बेटे व डीपीएस अबोहर के वाइस चेयरमैन कुणाल भादू के कजन ब्रदर हैं।

यह भी पढ़ें:– मोदी डब्ल्यूएसी के समापन समारोह के लिए पहुंचे गोवा

आज वे अपने नजदीकी रिश्तेदार भादू परिवार के यहां चौधरी राय सिंह भादू के गत दिनों हुए निधन संबधी शोक जताने एवं परिवार का दु:ख बंटाने आए थे। उपराष्ट्रपति के साथ उनकी पत्नी सुदेश धनखड़ भी विजयालक्ष्मी भादू के निवास पर पधारी थी। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अपनी पत्नी के साथ भादू परिवार संग एक घंटे से भी ज्यादा का समय बिताया एवं सभी पारिवारिक सदस्यों से मुलाकात की।

उन्होंने कहा कि चौ. राय सिंह भादू न केवल एक प्रगतिशील किसान थे बल्कि एक लाजवाब शख्शियत के मालिक थे। उनके स्वभाव की सरलता जमीन से जुड़ा उनका व्यक्तित्व हर किसी को अपना मुरीद बना लेता था। धनखड़ ने परिवार के साथ मौसा दिवंगत चौधरी राय सिंह भादू से जुड़ी कई यादों को भी सांझा किया। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अपनी पत्नी के साथ भादू परिवार के सदस्यों के साथ शोक प्रगट करते हुए संवेदनाएं व्यक्त की और परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शान्ति एवं परिवार को यह असहनीय दु:ख सहने हेतु शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने इस मौके पर उपस्थित कुणाल भादू की पत्नी अंजलि भादू के भाई सांसद दीपेंद्र हुड्डा से भी मुलाकात की।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।