उत्तर भारत किसानों की पहली पंसद बना ‘टेस्टी कैटल फीड’

Tasty Cattle Feed sachkahoon

पशुओं की सेहत व दुग्ध उत्पादन में हो रहा इजाफा

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। पशुओं में दुग्ध उत्पादन बढ़ाने के लिए ‘टेस्टी कैटल फीड’ किसानों की पहली पसंद बन चुका है। इस फीड के द्वारा जहां पशुओं में घटते दुग्ध उत्पादन को आसानी से बढ़ाया जा सकता है वहीं पशुओं की सेहत में भी सुधार आता है। उक्त जानकारी देते हुए ‘टेस्टी कैटल फीड’ (Tasty Cattle Feed) के प्रबंधक सेवादार अंकुर कुमार ने बताया कि उतर भारत के किसानों में ‘टेस्टी कैटल फीड’ जिसमें ‘टेस्टी-8000, ‘टेस्टी-10000’ और ‘टेस्टी-5000’ खल की मांग बहुत अधिक है। इसकी सबसे खास विशेषता ये है कि इस फीड में दूध की मात्रा व फैट में भी जबरदस्त इजाफा होता है।

विटामिन से भरपूर, मिलावट से दूर

सेवादार अंकुर कुमार ने बताया कि टेस्टी कैटल फीड 100 प्रतिशत शुद्ध क्वालिटी के उत्पाद से बनता है। इस फीड को बनाने में उपयोग होने वाली सरसों यूरिया रहित होती है और साथ ही मिनरल व विटामिन से भरपूर होते हैं यही कारण है कि टेस्टी कैटल फीड की मार्किट में भरपूर डिमांड है।

डीलरशिप लेने के लिए 70180-71304 पर करें संपर्क

अंकुर कुमार ने बताया की हमारी फार्म उतर भारत में मार्केट नेटवर्क को और ज्यादा बढ़ा रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा किसान व पशु पालन इसका लाभ ले सकें। इसके लिए टेस्टी कैटल फीड (Tasty Cattle Feed) ने उत्तर भारत के राज्यों में डीलर बनाने शुरू कर दिये हैं। उन्होंने ने बताया कि डीलरशिप लेने के इच्छुक मोबाइल नंबर 70180-71304 पर संपर्क कर सकते हैं या नेजिया खेड़ा, सरसा में मुख्य कार्यालय में मिल सकते हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।