झज्जर में 30 लाख के गांजे सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

30 lakh ganja arrested sachkahoon

झज्जर (सच कहूँ)। झज्जर पुलिस ने नशे (Ganja) की बड़ी खेप पकड़कर तीन आरोपियों को काबू कर लिया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गई नशे की खेप की कीमत करीब 30 लाख बताई गई है। जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की बादली बाईपास के पास एक कैंटर में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भरा हुआ है और इसे आरोपियों द्वारा झज्जर सहित हरियाणा के अन्य कई जिलों में सप्लाई किए जाने की योजना है।

इसी सूचना पर अपराध शाखा की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर कैंटर को काबू किया। कैंटर में बोरियों के अंदर गांजा भरा हुआ था। जब इसका आकलन किया गया तो पकड़े गए गांजे (Ganja) का वजन करीब 3 क्विंटल मिला। बाजार में पकड़े गए इस गांजे की कीमत 30 लाख के करीब है। उन्होंने यह भी बताया कि मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें दो युवक बादलगढ़ के रहने वाले हैं।

आरोपियों में बहादुरगढ़ निवासी कमल व कृष्ण ओर यूपी निवासी मोहसीन प्रमुख रूप से शामिल हैं। आरोपियों में से दो की मुलाकात विशाखापट्टनम की जेल में हुई थी और वहीं पर इन्होंने नशे (Ganja) किस खेप को हरियाणा में सप्लाई किए जाने की योजना बनाई थी। उनकी योजना सफल हो पाती इससे पहले ही आरोपियों को नशे की इस खेत के साथ पुलिस ने काबू कर लिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।