युवक का सरेआम अपहरण, नहर पर मारपीट कर जबरन माफी मंगवाई

Youth abducted publicly sachkahoon

श्रीगंगानगर (सच कहूँ न्यूज)। कोतवाली थाना क्षेत्र में केंद्रीय बस अड्डा पुलिस चौकी के पास से कालेज के एक छात्र का सरेआम अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ता युवक उसे कार में जबरन डालकर मारते पीटते हनुमानगढ़ अबोहर बाईपास पर गंग कैनाल के समीप सूने स्थान पर ले गए। मारपीट कर उसे नहर में फेंक देने के लिए धमकी दी। युवक से जबरन माफी मंगवाई गई। फिर उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल के पास छोड़ कर भाग गए। कोतवाली पुलिस के अनुसार निकटवर्ती गांव धालेवाला के पंकज खत्री (19) द्वारा कल देर शाम को दी गई रिपोर्ट के आधार पर अशोक नगर बी निवासी विशाल और उसके चार अन्य साथियों के विरुद्ध अपहरण व मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

विशाल ने बताया कि वह डॉ. भीमराव अंबेडकर कॉलेज में पढ़ाई करता है। कल शाम 3 बजे वह कॉलेज के बाद वापस गांव जाने के लिए अड्डे पर आया। बस अड्डे के नजदीक एक दुकान पर जब वह पानी पी रहा था तो पीछे से एक युवक ने आकर कंधे पर हाथ रखा और पूछा कि वह कौन से कॉलेज में पढ़ता है। पंकज के अनुसार उसने बताया कि वह अंबेडकर कॉलेज में पढ़ता है।तभी इस युवक का एक और साथी आ गया। दोनों ने उसे जबरन पास में ही खड़ी कार में बिठा लिया।कार में विशाल और उसके दो दोस्त पहले से बैठे थे। यह युवक उसे मारते पीटते सुखाड़िया सर्किल से मीरा चौक और फिर एसएसबी रोड से आगे गंग कैनाल के पुल के नजदीक एक सूनी जगह पर ले गए। वहां बुरी तरह से मारपीट कर आठ महीने पहले हुई मारपीट की एक घटना के लिए माफी मंगवाई।

पुलिस के अनुसार विशाल ने बताया कि लगभग 8 महीने पहले वह नेहरू पार्क के नजदीक एक कैफे पर कुछ सामान लेने के लिए गया था। वहां विशाल मौजूद था। विशाल को शक था कि वह उसकी एक जानकार महिला से बातचीत करता है। इसी शक को लेकर विशाल झगड़ा करने लगा तो अपने भाई को फोन करके बुला लिया। उसका भाई इतीन-चार युवकों को लेकर आ गया। तभी से विशाल उससे रंजिश रखे हुए था। इसी रंजिश के तहत विशाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर कल उसका अपहरण कर लिया और नहर किनारे सूने स्थान पर ले जाकर मारपीट कर घायल कर दिया। उससे माफी मंगवाई और फिर जिला अस्पताल के पास घायल अवस्था में छोड़ कर चले गए।पुलिस ने बताया कि सारे मामले की जांच की जा रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।