गोलियों से दहला रोहतक, होटल से बाहर लाकर युवक की बेहरमी से की हत्या

Rohtak shaken by bullets, killing young man out of hotel by ruthlessness

सेक्टर-6 के पास स्थित होटल के पास तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

  • पुलिस ने मौके पर पहुंची की जांच पड़ताल

सच कहूँ/नवीन मलिक रोहतक। जाट कॉलेज स्थित अखाडे में एक छोटे बच्चे सहित पांच पहलवानों की हत्या का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ एक बार फिर रोहतक शहर में गोलियां चली और एक युवक को अलसुबह होटल से बाहर लाकर गोली मारकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। प्रारंभिक जांच में मामला पुरानी रंजिश का सामने आया है और पुलिस इसी आधार पर जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार अलसुबह करीब तीन बजे सेक्टर छह स्थित एक होटल में तीन अज्ञात हथियारबंद युवक घुसे और इसी दौरान होटल कर्मचारी को गन प्वार्ईंट पर ले लिया तभी दो युवक होटल के एक कमरे में घुसे और वहां सो रहे युवक को गन प्वाईट पर होटल से बाहर लाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

अपने साथी के साथ चंडीगढ़ घुमने गया था युवक

मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर युवक की पहचान गढ़ी बोहर निवासी रवि नांदल के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। परिजनों ने बताया कि रवि अपने दोस्त जनता कॉलोनी निवासी दीपक के साथ दो दिन पहले गाड़ी लेकर चंडीगढ़ किसी काम से गया था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। बताया जा रहा है कि दीपक रात को रवि को होटल में छोड़कर उसकी गाड़ी लेकर घर चला गया था और रवि होटल में ही रूक गया था। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दस-12 दिन पहले अज्ञात युवकों के साथ झगड़ा भी हुआ था।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि मृतक रवि नांदल की दो साल पहले ही शादी हुई थी और वह प्रोपर्टी डिलर का काम करता था। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है। डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में मौके पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। एक सप्ताह में शहर में गोलीबारी की यह तीसरी बड़ी वारदात है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।