तारानगर तहसील में एक साथ 9 कोरोना पोजिटिव

0
Corona

सादुलपुर में एक समारोह में शामिल होकर आये थे तारानगर

(Corona in Taranagar Tehsil)

  • प्रशासन की लापरवाही सामने आई, बिना मास्क के घूम रहे है लोग

तारानगर, सच कहूँ न्यूज। तारानगर में एक साथ 9 लोग पोजिटिव आये है जिनमें से 4 व्यक्ति भालेरी ग्राम में मिले तो वहीं 5 तारानगर में पाये गये जो तारानगर के वार्ड नं. 2, 9 व 21 में पाये गये। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ. देवीलाल जोशी ने बताया कि अभी जो राजगढ़ में 25 लोग जो पोजिटिव आये वो जिस समारोह में थे उसी समारोह में शामिल होकर वापिस तारानगर आये वार्ड नं. 9 के दो लोग जो बाप बेटे है पोजिटिव पाये गये, वार्ड नं. 2 के एक परिवार के सदस्य को पहले से ही कोरोना पाजिटिव था व उसकी जयपुर की हिस्ट्री थी उसी परिवार से 2 कोरोना पोजिटिव पाये गये तो एक महिला के सर्दी जुखाम थी उसकी जांच करने पर वो भी पोजिटिव पाई गई ।

  • इसी तरह भालेरी में भी चार लोग कोरोना की चपेट में आ चुके है
  • सभी पोजिटिव को चूरू मेडिकल कॉलेज भेजा जा चुका है ।

बिना मास्क के घूम रहे है आम लोग

तारानगर में लॉकडाउन खुलने के बाद आम आदमी में कोरोना व प्रशासन का कोई भय नजर नहीं आ रहा है तो वहीं बाजार में भी पुलिस प्रशासन ने कुछ दिन समझाईस की लेकिन वो ही ढाक के तीन पात, ना ही आमजन सैनिटाईर का उपयोग कर रहा है व ना ही मास्क, एैसा लग रहा कि प्रशासन की तरफ से मौन स्वीकृती दी हुई है ।

बाजार में घूमता रहा कोरोना पॉजिटिव बेटा

वार्ड नं. 9 में कोरोना पोजिटिव आये बाप बेटे की रिपोर्ट आने के बाद भी बेटा बाजार में घूमता हुआ दिखाई दिया, लेकिन प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। कोरोना पॉजिटिव पाया गया युवक व्यापारी है और बाजार में कई अन्य व्यापारियों से भी मुलाकात की, हालांकि कई व्यापारियों ने बताया कि उसके सर्दी जुखाम के लक्षण नजर आ रहे थे, लेकिन फिर भी वो अपने व्यापार के सिलसिले से तारानगर के बाजार व गलीयों में घूमता नजर आया ।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।