मना॓रंजन

लो जी, 1983 क्रिकेट विश्व कप पर भी आने वाली है फिल्म

83 movie Cricket World Cup is also going to come

कबीर खान द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘83’ वर्ष 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है। इस फिल्म में कई कलाकारों को क्रिकेटर बनने का अवसर मिल रहा है, इसलिए अभिनेताओं को क्रिकेटर के रूप में ही परदे पर आना होगा जिसके लिए कलाकारों के चयन में काफी समय लगा। बता दें कि दिलीप वेंगसरकार की भूमिका में नजर आएंगे आदिनाथ कोठारे निभाने जा रहे हैं जो किरदार निभाने से पहले बलविंदर सिंह संधू द्वारा चलाए जा रहे प्रशिक्षण सेशन में शामिल हो चुके हैं। मैल्कम मार्शल के साथ बाउंसर का सामना करते हुए मैदान पर चोटिल होने के बाद दिलीप वेंगसरकार फाइनल नहीं खेल पाए थे।

मराठी अभिनेता आदिनाथ एम कोठारे कहते हैं कि मैं मराठी में निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म पानी की शूटिंग से लौटा था, जिसमें हीरो भी मैं था। सौभाग्य से, उस फिल्म के लिए मेरे लुक में मुझे मूंछ रखने की आवश्यकता थी। जिसके बाद मुझे एक विज्ञापन फिल्म के आॅडिशन के लिए कॉल आया, जो मुझे नहीं मिला, लेकिन उसी एजेंसी ने 83 के आॅडिशन के लिए अगले दिन मुझे फिर से बुलाया।

आॅडिशन के बाद खुशी से उछल पड़े थे आदिनाथ

आदिनाथ एम कोठारे के अनुसार मुझे लगता है कि मेरी मूंछों के कारण ही उन्हें लगा कि मैं दिलीप वेंगसरकार के किरदार में पास हो सकता हूं। आॅडिशन बहुत अजीब था। उन्होंने मुझे दिलीप सर की नकल करने के लिए कहा और संदर्भ वीडियो के रूप में फिल्म की घोषणा के लिए की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो दिखाया था। वह प्रेस से बात कर रहे थे और मेरे पास उनकी बॉडी लैंग्वेज को तैयार करने और उसे मैच करने के लिए 15 मिनट का वक़्त था। जिसके बाद, मैंने आॅडिशन दिया जो उन्हें पसंद आ गया था। मैं खुशी से उछल रहा था। यह मेरे लिए एक जीत की तरह था क्योंकि मुझे कबीर खान की फिल्म में एक किरदार मिल गया था। फिल्म ’83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

 

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top