फटाफट न्यूज़
   शेयर बाजार में गिरावट, 41 हजार से नीचे गया सेंसेक्स l   बजट के खिलाफ वामदलों का मंडी हाउस से संसद तक विरोध मार्च l   मोहन भागवत के बायन पर स्वाति मालीवाल- भारत पढ़ेगा तभी आगे बढ़ेगा l   छत्तीसगढ़: CRPF ने डिफ्यूज किया 5 किलो IED l   पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में फिर तोड़ा सीजफायर, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब l
देश

ट्रक से 400 कार्टन विदेशी शराब बरामद

Foreign Liquor
बिहार के वैशाली जिले में बिदुपुर थाना क्षेत्र के फुलपुरा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर ट्रक से 400 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।

हाजीपुर (एजेंसी)। बिहार के वैशाली जिले में बिदुपुर थाना क्षेत्र के फुलपुरा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर ट्रक से 400 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि इस इलाके में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। इस सूचना के आधार पर कल देर रात की गई छापेमारी में नारियल लदे ट्रक से 400 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है।

बरामद हरियाणा निर्मित शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई जाती है। सूत्रों ने बताया कि इस कार्रवाई में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अंधेरे का लाभ उठाकर धंधेबाज फरार हो गए। हालांकि निबंधन संख्या के आधार पर ट्रक मालिक का पता लगाया जा रहा है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top