Breaking News

10वीं व 12वीं में 80% से अधिक अंक हासिल करने वाले 3000 विद्यार्थी सम्मानित

3000 students honoring over 80% marks in the 10th and 12th

बठिंडा(सच कहूँ/सुखनाम)। उत्तरी भारत की प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्था बीएफजीआई ने शिक्षा व युवाओं के सर्वपक्षीय विकास के लिए हमेशा पहलकदमी करते विलक्षण प्रयास किए हैं। ऐसे प्रयासों की कड़ी में एक और कदम उठाते बीएफजीआई की ओर से 10वीं और 12वीं के परिणामों में 80 प्रतिशत या इससे अधिक अंक हासिल करने वाले होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए संस्था में ‘अकैडमिक अचीवर्ज अवार्ड -2019’ का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इस अवार्ड समारोह में पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के अलग -अलग 250 से अधिक स्कूलों के 3000 होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने इस साल 10वीं और 12वीं के परिणामों में 80 प्रतिशत या इससे अधिक अंक हासिल किए हैं।

इसके अलावा साल 2018 -19 दौरान 10वीं और 12वीं के परिणामों में शानदार कार्यशैली दिखाने वाले अलग -अलग स्कूलों के प्रिंसीपलों को भी विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस समारोह में बीएफजीआई के चेयरमैन डॉ. गुरमीत सिंह धालीवाल ने मुख्य मेहमान और मैनेजिंग डायरैक्टर परमजीत कौर धालीवाल ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की। समारोह की शुरूआत शमां रौशन कर की गई। बीएफजीआई के डिप्टी डायरैक्टर (कॅरियर गाइडेंस एंड कौसलिंंग) बीडी शर्मा ने इस समारोह में पहुंचे होनहार विद्यार्थियों, उनके माता-पिता व अलग -अलग स्कूलों से आए प्रिंसीपल व अध्यापकों का स्नेहपूर्ण स्वागत किया और होनहार विद्यार्थियों को शानदार परिणाम हासिल करने पर बधाई दी।

इस समारोह में पहुुंचे अलग -अलग स्कूलों के प्रिंसीपलों ने अपने विचार प्रकट करते ने कहा कि यह बीएफजीआई का बहुत बड़ा प्रयास है जिससे होनहार विद्यार्थियों को बहुत गर्व महसूस हुआ है और वह भविष्य में ओर भी अच्छे परिणाम हासिल करने के लिए उत्साहित हुए हैं। सम्मान हासिल वाले विद्यार्थियों ने बीएफजीआई की समूह मैनेजमेंट का धन्यवाद करते कहा कि ‘अकैडमिक अचीवर्ज अवार्ड’ हासिल कर उनको बहुत खुशी व हौसला अफजायी मिली है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top