सरसा में Corona से 24वीं मौत, 43 नए केस मिले

0
24th death due to Corona in Sirsa, 43 new cases found - Sach Kahoon

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। जिला सरसा में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को जिला में 43 नए केस सामने आए जबकि जिला में कोरोना संक्रमण से एक महिला की मौत हो गई। सीएमओ डॉ. सुरेंद्र नैन ने बताया कि मृतका 56 वर्षीय महिला गली चोपड़ा वाली की रहने वाली थी। उन्होंने बताया कि महिला को पहले से ही मधुमेह व उच्च रक्तचाप था। ऐसी स्थिति में उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सोमवार को 43 नए केस सामने आए है।

इनमें दो सी ब्लॉक से, एक रानियां रोड, दो फ्रेंड्स कॉलोनी, एक मंगाला, एक रोड़ी गेट, एक गौरीवाला, एक भीम कॉलोनी, दो जीवननगर, दो ऐलनाबाद, दो चतरगढ़ पट्टी, एक आनंद विहार, एक ओटू, एक एसबीआई सरसा, चार बेगू, एक डीसी कॉलोनी, एक केसूपुरा, चार कोर्ट कॉलोनी, एक हुडा सेक्टर, एक बरनाला रोड, एक कालांवाली, एक लुदेसर, एक चोपड़ा वाली गली, एक लक्कड़ मंडी, एक कंगनपुर व पांच डबवाली से, एक एफ ब्लॉक से शामिल हैं। सीएमओ नैन ने बताया कि जिला में 50268 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1864 हैं, जिसमें से 634 केस सक्रिय हैं। इनमें से 524 होम आइसोलेशन में व 110 अस्पताल में उपचाराधीन हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को 22 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। अब तक जिले में 1185 मरीज स्वस्थ हाकर घर जा चुके है जबकि 24 लोगों की मौत हो चुकी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।