पीएनबी बैंक के एटीएम से 2.80 लाख की लूट

0
PNB Bank ATM Robbed

लुटेरों ने गैस कटर की मदद से पैसे की ट्रे को काटा

अमृतसर (सच कहूँ न्यूज)। लुटेरा गिरोह के सदस्यों ने छेहरटा के प्रताप बाजार में लगे पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को रविवार तड़के चार बजे निशाना बनाया और उसमें रखे 2.80 लाख रुपये लूट लिए। आरोपितों ने पहले शटर के ताले तोड़े और फिर अंदर घुसकर मशीन को गैस कटर से काट दिया। रविवार की सुबह जब पुलिस को पता चला तो जांच शुरू की गई। एसीपी देवदत्त शर्मा ने बताया कि फोरेंसिक टीम को घटनास्थल से कई अहम सुराग मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि लुटेरों को जल्द दबोच लिया जाएगा।

लुटेरा गिरोह ने सुबह चार बजे दिया घटना को अंजाम

बैंक मैनेजर अरुण कुमार ने बताया कि शनिवार को सारा स्टाफ बैंक बंद करके चला गया था। सुबह पड़ोसी मदन मोहन ने उन्हें फोन कर जानकारी दी कि एटीएम का शटर उठा हुआ है और लूट हो चुकी है। यह सुनते ही वह तुरंत बैंक पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। बैंक मैनेजर ने बताया कि लुटेरा गिरोह के सदस्यों ने पहले एटीएम वाली दुकान के शटर पर लगे ताले तोड़े और फिर अंदर घुस गए। इसके बाद आरोपितों ने गैस कटर की सहायता से मशीन की पैसों वाली ट्रे को काटकर बाहर निकाल लिया और कैश लेकर फरार हो गए। शाम चार बजे नोटों की गिनती के बाद बैंक प्रबंधन को पता चला कि एटीएम से कुल 2.80 लाख रुपये लूटे गए हैं।

कार संदेह के घेरे में

वारदात के बाद पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा सीसीवीटी कैमरों की फुटेज निकलवाई है। यह सारी फुटेज प्रताप बाजार की हैं। बताया जा रहा है कि एक कार पुलिस के संदेह के घेरे में है। पुलिस ने बताया कि लुटेरों की संख्या चार से पांच के बीच है। सभी हथियारों से लैस थे।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।