Breaking News

2 लाख का ईनामी शार्प शूटर सचिन गिरफ्तार

Salvador
  • आरोपी हरियाणा, पंजाब में हत्या, लूट मामलों में वांछिात था

रोहतक (नवीन मलिक।

हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने राजू बासौदी गैंग के शार्प शूटर एवं दो लाख रुपए के ईनामी बदमाश को जिला झज्जर के बहादुरगढ़ एरिया से गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि पकडेÞ गए आरोपी की पहचान सचिन उर्फ भांजा निवासी दूल्हेङा जिला झज्जर हाल झाड़ौदा नजफगढ़ दिल्ली के रुप में हुई है।

आरोपी को स्पैशल टास्क फोर्स रोहतक यूनिट की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कल 5 सितंबर रात को 9 बजे बहादुरगढ़ से झज्जर रोड केएमपी पुल के नीचे से काबू किया । आरोपी बदमाश हरियाणा पुलिस, दिल्ली पुलिस तथा पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। प्रवक्ता के अनुसार जांच से खुलासा हुआ कि आरोपी हरियाणा, पंजाब और दिल्ली के विभिन्न पुलिस थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, फिरौती, लूट, डकैती, स्नैचिंग से संबंधित दो दर्जन से अधिक मामलों में वांछित था।

  • आरोपी ने रामपाल की गोली मारकर हत्या की थी

सचिन ने अपने सहयोगियों के साथ रोहतक के गांव गद्दी खेडी निवासी रामपाल की गोली मारकर हत्या की थी और इस संबंध में आईपीसी के प्रावधानों के तहत एक मामला 14 मार्च, 2019 को पुलिस थाना सदर रोहतक में दर्ज किया गया था। आरोपी की रोहतक, सोनीपत, अम्बाला, चंडीगढ़, दिल्ली, कैथल और झज्जर में कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता रही है। आगे की जांच जारी है। इस बीच, पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने खूंखार और मोस्ट वांटेड अपराधियों पर नकेल कसने के लगातार किए जा रहे प्रयासों के लिए एसटीएफ टीम की सराहना की।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top