ब्लॉक भुनरहेड़ी के सेवादारों ने किया 16 यूनिट रक्तदान

0
16 units donated by dera followers

पटियाला(सच कहूँ/खुशवीर सिंह तूर)। जिला पटियाला के सेवादारों की ओर से राजिन्द्रा ब्लड बैक में रक्त की कमी को दूर करने के लिए रक्तदान कैंप लगाने का कारवां लगातार जारी है। जिला पटियाला की ओर से ब्लड बैंक में रक्तदान की यह मुहिम पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां जी के पवित्र अवतार दिवस को समर्पित चलाई जा रही है। इसी कड़ी के अंतर्गत आज जिले के ब्लॉक भुनरहेड़ी की शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों की ओर से 16 यूनिट खूनदान किया गया।

इस मौके राजिन्द्रा ब्लड बैंक के डॉक्टरों ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा के सेवादारों की ओर से जो यह खूनदान करने की मुहिम चलाई गई है। यह बहुत ही प्रशंसनीय कार्य है, जिसकी जितनी प्रशंसा की जाये कम है। उन्होंने कहा कि ब्लड बैंक खून की बहुत अधिक कमी पाई जा रही थी और डेरा सच्चा सौदा के सेवादारों ने मुश्किल समय में अस्पताल में पहुंचकर रक्त की कमी को पूरा किया।

उन्होंने कहा कि लॉकडाऊन दौरान डेरा श्रद्धालुओं ने ब्लड बैंक के लिए हजारों यूनिट खूनदान किया, जिसके लिए हम इनका धन्यवाद करते हैं और आगामी समय में भी ओर सहयोग देने कामना करते हैं। इस मौके 45 मैंबर हरमिन्द्र नोना ने कहा कि यह कैंप पूज्य हजूर पिता संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की ओर से दी शिक्षा द्वारा लगाए जा रहे हैं और आगामी समय में भी कैंप लगाए जाएंगे।

  इस मौके ब्लॉक जिम्मेदार 15 मैंबर दविन्दर इन्सां, लखविन्दर इन्सां, मलकीत सिंह और सागर अरोड़ा व शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स विंग के सेवादार मौजूद थे। इस मौके विशेष तौर पर बलविन्दर भारती प्रिंसीपल भारती स्कूल सेखपुरा भी पहुंचे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।