प्रतियोगिता: शाह सतनाम जी गर्ल्ज स्कूल ने लहराया परचम

0
176
Shah-Satnam-Ji-Girls-School

 दो गोल्ड, पाँच सिल्वर व चार ब्रॉज सहित हासिल किए 11 पदक

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन की ओर से शहीद भगत सिंह स्टेडियम में आयोजित हुई जिलास्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में शाह सतनाम जी गर्ल्ज स्कूल की खिलाड़ियों ने दो गोल्ड, पाँच सिल्वर व चार ब्रॉज पदक हासिल कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। विजेता खिलाड़ियों व उनके प्रशिक्षक गुरप्रीत कौर का संस्थान में पहुंचने पर शाह सतनाम जी गर्ल्ज स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ. शीला पूनियां इन्सां व संस्थान की स्पोर्ट्स इंचार्ज कुलदीप इन्सां ने उनका जोरदार स्वागत किया। सभी विजेता खिलाड़ियों ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पावन शिक्षाओं को दिया।

स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ. शीला पूनियां इन्सां ने बताया कि संस्थान की खुशप्रीत इन्सां ने अंडर 16 आयु वर्ग की 100 मीटर दौड़ व अंडर 20 आयु वर्ग के लॉग जंप में रविना इन्सां ने गोल्ड मेडल हासिल किया है। जबकि अंडर 17 आयु वर्ग के शॉटपुट में अर्शदीप, अंडर 18 आयु वर्ग की 400 मीटर दौड़ में कमलप्रीत, अंडर 20 आयु वर्ग की 100 मीटर दौड़ में रविना, अंडर 16 आयु वर्ग के जैवलिन थ्रो में खुशी इन्सां व इसी आयु वर्ग के लाँग जंप में खुशप्रीत इन्सां ने सिल्वर पदक अर्जित किया है।

इसके अलावा अंडर 18 आयु वर्ग की 200 मीटर दौड़ में कमलप्रीत, अंडर 16 आयु वर्ग के जैवलिन थ्रो में अर्शदीप, इसी आयु वर्ग के शॉटपुट में खुशी इन्सां व अंडर 14 आयु वर्ग की बाल थ्रो में रोशनी ने ब्रॉज मेडल लेकर अपनी प्रतिभा दिखाई। प्रधानाचार्या ने बताया कि विजेता खिलाड़ी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।