हरियाणा

कंपनी में लूट मामले के 11 आरोपी काबू

Accused, Arrested, Robbery Case, Company

10 आरोपी यूपी के तो एक हरियाणा का निवासी

गुरुग्राम (Sach Kahoon News)। पुलिस ने कंपनी में गार्डों को बंधक बनाकर लूटपाट करने के मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों को यहां अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में 10 तो यूपी के रहने वाले हैं, जबकि एक हरियाणा का निवासी है।

साउथ जोन बिलासपुर के निकट स्थित मोकलवास गांव में डीएससी कंपनी के गोदाम में 16-17 जून की रात को बदमाशों ने एकाएक धावा बोल दिया। वहां ड्यूटी दे रहे गार्डों को उन्होंने बंधक बनाया और फिर वहां से लूटपाट शुरू की। बदमाशों ने कंपनी से लोहे के रिम एक कैंटर में भरे और ले गए। इसके बाद गार्डों ने किसी तरह से पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

पुलिस उसी दिन से इनका तलाश में लगी थी। अब जाकर ये आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। सीआईए बिलासपुर प्रभारी सुरेंद्र सिंह की टीम ने सभी आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस के अनुसार इरफान अली इस गैंग का मुखिया है और पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है।

डीसीपी क्राइम सुिमत कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रामपुर जिला निवासी इरफान अली, सुनील, दीपक, अफजल, आरिफ, स मी, फैजान, मोहम्मद आलिम, सहाब, हासिम और भिवानी के हालुवास निवासी धर्मेंद्र उर्फ धर्म के रूप में की गई है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top