अबोहर : सीटेट पास कर ज्ञानम अबोहर के 245 स्टूडेंट्स का भविष्य हुआ तय

0
Gyanam-College-of-Competition

उपलब्धि। ज्ञानम कॉलेज आफ कम्पीटीशन के विद्यार्थियों ने सीटेट परिणामों में मारी बाजी | Gyanam College of Competition

अबोहर (सचकहूँ-सुधीर अरोड़ा)। बीते दिनों सीटेट का परिणाम घोषित किया गया, जिसमें अबोहर शहर के प्रसिद्ध (Gyanam College of Competition) ज्ञानम कॉलेज आफ कंप्टीशन के पढ़ते विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बढ़िया परिणाम हासिल किए हैं, बता दें कि यह पिछले लंबे समय से शहर और आसपास के विद्यार्थियों को अपनी बेहतरीन सेवाएं प्रदान कर रहे हैं और यहां शिक्षा प्राप्त कर रहे स्टूडेंट्स ज्ञानम द्वारा दी जा रही एजुकेशन से बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। विद्यार्थियों ने सीटेट के परिणामों में बढ़िया नतीजे लेकर अपना और ज्ञानम कॉलेज आॅफ कंपटीशन का नाम चमकाया है। ज्ञानम कॉलेज आॅफ कंप्टीशन के डायरेक्टर सुधीर इन्सां ने इस अवसर पर विद्यार्थियों को बधाई देते हुए समस्त स्टाफ की कार्यशैली की बेहद सराहना की।

ज्ञानम कॉलेज आफ कंपटीशन का बढ़िया नतीजा हमारे लिए बहुत बड़े गर्व की बात

बातचीत करते हुए डायरेक्टर सुधीर इन्सां ने बताया कि विद्यार्थियों को बढ़िया शिक्षा देना ही ज्ञानम कॉलेज आफ कंपटीशन का मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी ज्ञानम कॉलेज आॅफ कंपटीशन में पढ़ते 245 विद्यार्थियों ने बढ़िया नंबर लेकर सीटेट की परीक्षा पास करके अपना भविष्य तय कर लिया है। उन्होंने कहा कि ज्ञानम कॉलेज आॅफ कंपटीशन का इतना बढ़िया नतीजा हमारे लिए बहुत बड़े गर्व की बात है।

संस्थान डायरेक्टर सुधीर इन्सां ने इस बेहतरीन प्रदर्शन की उपलब्धि का श्रेय समस्त स्टाफ को देते हुए कहा कि इन्ही की बदौलत आज ज्ञानम कॉलेज आॅफ कम्पीटिशन अबोहर का नाम राज्यभर में भी अपनी पहचान बनाने में कायम है। उन्होंने बताया कि जरूरतमंद व होनहार विद्यार्थियों के लिए उनके संस्थान की ओर से फीस में विशेष छूट भी दी जाती है ताकि ऐसे विद्यार्थी भी अपना कैरियर बनाने में पीछे न रह सके।

इन परीक्षाओं की करवाई जा रही तैयारी | Gyanam College of Competition

सुधीर इन्सां ने बताया कि ज्ञानम कॉलेज में सरकारी नौकरियों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षाओं की तैयारी करवाई जाती है। संस्थान में एसएससी, बैंक, पी टेट,सीटेट, मास्टर कैडर, यूजीसी नेट, प्रिंसीपल, पटवारी, सब इंस्पेक्टर, आर्मी व रेलवे सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करवाई जाती है।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी हैडटीचर, सेंटर टीचर, एसएससी, प्रिंसीपल, हैड मास्टर, मास्टर कैडर,रेलवे, हाईकोर्ट व बैंक आदि की परीक्षाओं में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर संस्थान राज्य भर में नाम चमकाने में उपलब्धि हासिल कर चुका है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।