पटियाला : मल्टीपर्पज स्कूल की 10 छात्राएं ‘लाडली पुरूस्कार’ से सम्मानित

0
Ladli-Award

आज के युग में शिक्षा का उद्देश्य विद्यार्थी का सर्व समर्थकी विकास : सहायक कमिशनर | ‘Ladli Award’

पटियाला( खुशवीर सिंह तूर)। सरकारी को -एड मल्टीपर्पज सीनियर सेकैंडरी स्कूल में आज लोहड़ी को समर्पित समारोह मौके स्कूल की अलग -अलग क्षेत्रों में शानदार उपलब्धियां हासिल करने वाली 10 छात्राओं को न्यू इमेज इंस्टीट्यूट के सहयोग से लाडली पुरूस्कार -2020 के साथ सम्मानित किया गया। छात्राओं को सम्मानित करने की रस्म एसपी वरूण शर्मा आईपीएस, सहायक कमिशनर इशमित विजय सिंह, प्रिं. तोता सिंह चहल और न्यू इमेज इंस्टीट्यूट की संचालक परम बिंद्रा ने अदा की।

प्रिं. तोता सिंह चहल ने बताया कि हरकीरत कौर को संकल्प संगीत, प्रभसिमरनजीत कौर को सह शैक्षणिक गतिविधियों, सन्दीप कौर को मुक्केबाजी, अंजलि को क्रिकेट, जशनप्रीत बाजवा को रगबी और रंगमंच, मनरूप कौर को भाषण और रंगमंच, जशनप्रीत कौर को रंगमंच, सिमरतराज सिंह को खेल और रंगमंच, हरमनप्रीत कौर को रेडियो प्रोगराम और सुखदीप कौर को लोक डांस में राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धियां हासिल कर , स्कूल और पंजाब का नाम रौशन करने बदले लाडली पुरूस्कार से सम्मानित किया गया है।

इस मौके मुख्य मेहमान वरूण शर्मा ने स्कूल की उपलब्धियां की प्रशंसा की और लड़कियों की शिक्षा की तरफ विशेष कर ध्यान देने के लिए प्रोत्साहन भी दिया। सहायक कमिशनर इशमितविजय सिंह ने कहा कि आज के युग में शिक्षा का उद्देश्य विद्यार्थी का सर्व समर्थकी विकास करना है।

छात्राओं की हर संभव मदद करने का दिया भरोसा | ‘Ladli Award’

मलटीपर्पज स्कूल की छात्राओं की उपलब्धियां दिखातीं हैं यह संस्था विद्यार्थियों का में छिपे हर गुण को तराश रही हैं। आखिर में न्यू इमेज इंस्टीट्यूट की संचालकों परम बिंद्रा ने सभी का धन्यवाद किया और छात्राओं की हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। इस मौके डीएसपी अच्छरू राम, इंस्पेक्टर पुष्पा देवी, सीनियर टैक्निकल लैक्चरर विजय कपूर, डॉ. पुशपिन्दर कौर, हैडमिस्ट्रैस डॉ. रमनदीप कौर, डॉ. सुखदर्शन सिंह चहल, हरिन्दर कौर, समूह स्टाफ और विद्यार्थी उपस्थित थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।