सेल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

Hanumangarh News
थप्पड़ मारने से फटा कान का पर्दा

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। दक्षिणी दिल्ली के हुडको प्लेस स्थित अगस्त क्रांति मार्ग पर कार सवार कुछ लोगों ने स्टील अथॉरिटी आफ इण्डिया लिमिटेड (सेल) के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर बुधवार रात करीब 10:30 बजे जानलेवा हमला किया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त ने गुरुवार को बताया कि यह हमला उस दौरान हुआ जब चौधरी लोदी रोड स्थित सेल कार्यालय से एशियाड विलेज अपने आवास की ओर लौट रहे थे। कार सवार हमलावरों ने उनकी कार में टक्कर मारी।

सेल अध्यक्ष जब ड्राइवर के साथ कार से बाहर निकले तो कार सवार चार लोगों में से एक ने सेल अध्यक्ष के ड्राइवर का गला दबाकर उसे कब्जे में ले लिया और बाकी तीन ने सेल अध्यक्ष के ऊपर पर लोहे की रॉड से हमला किया। इस दौरान घटनास्थल से गुजर रही डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन की मोटरसाइकिल पेट्रोलिंग दस्ते ने तत्परता से दो हमलावरों को पकड़ लिया। सेल अध्यक्ष को तुरंत एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में हौज खास थाने में धारा 307 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेल अध्यक्ष ने इस घटना पर कहा, ‘मैं हमलावरों द्वारा किए गए इस अप्रत्याशित और हसक हमले से आश्चर्यचकित हूँ। मुझ पर जानलेवा हमला किया गया, अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुँचती तो कुछ भी हो सकता था?

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।