गनमैन की बहादूरी से टल गई बड़ी लूट

Gunman's bravery

दहशत। फरीदाबाद के सेक्टर-23 में कैश वैन लूटने आए बदमाशों ने की फायरिंग

  • गनमैन ने रविंद्र ने दिलेरी दिखाते हुए जबावी कार्रवाई में किया फायर, भागे बदमाश

  • मुठभेड़ में रविंद्र के पैर में भी लगी गोली, घायल को अस्पताल में करवाया भर्ती

  • गार्ड को 50 हजार से सम्मानित करने का पुलिस कमिश्रर ने किया ऐलान

सच कहूँ/राजिन्द्र दाहिया फरीदाबाद। फरीदाबाद के सेक्टर-23 संजय कॉलोनी में सोमवार को उस समय बड़ी लूट होने से बच गई, जब एक्सिस बैंक के गनमैन ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों पर फायर कर दिया। हालांकि इस घटना में बदमाश गनमैन के पैर में गोली मारकर फरार हो गए। भागते हुए बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एसएचओ मुजेसर संदीप ने क्राईम ब्रांच के साथ मिलकर घटनास्थल का मुआयना किया। आरोपी मौके पर एक बाईक छोड़कर चले गए। बाईक को कब्जे में लिया गया है। उधर पुलिस कमिश्नर ने बहादुर घायल गनमैन को 50,000 रुपये का इनाम देकर सम्मानित करने की घोषणा की है। लगातार फरीदाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं।

बदमाशों की गोली से घायल हुए गनमैन को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि एक्सिस बैंक की कैश वैन सोमवार को जब सेक्टर-23 संजय कॉलोनी में एटीएम में पैसे डालने के लिए गई थी तो उसी समय बाइक सवार बदमाशों ने कैश लूटने के लिए कर्मचारियों पर हमला कर दिया और गोलियां चला दी लेकिन गनमैन ने बहादुरी दिखाते हुए जवाबी कार्रवाई में उन पर फायर किए। जिसके चलते बदमाश डर के मारे मौके से भाग निकले भागते हुए बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

  • बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

घायल गनमैन रविंद्र की माने तो वे सोमवार को अपनी कैश वैन लेकर फरीदाबाद से सेक्टर-23 संजय कॉलोनी पहुंचे थे और जैसे ही वह गाड़ी से उतरे तो तीन बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में सीधी गोली रविंद्र के पैर में लगी लेकिन उसने साहस करते हुए अपनी बंदूक उठाई और फायर कर दिया जिसको देखकर बदमाश छीप गए। इस दौरान भागते हुए बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि यदि गनमैन बहादुरी नहीं दिखाता तो बदमाश नोटों से भरी वैन को लूट लेते। वैन में बड़ी संख्या में कैश मौजूद था। बहराल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

  • सीसीटीवी से बदमाशों की की जा रही पहचान: सूबे सिंह

वहीं पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस को जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्यवाही शुरू कर दी है और इसके लिए अलग-अलग तीन टीमों का गठन किया गया है। वहीं पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने बहादुर गनमैन को 50000 देकर सम्मानित करने की घोषणा की है जैसे ही गनमैन को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी तो पुलिस कमिश्नर इस बहादुर गनमैन को सम्मानित करेंगे। सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीरें सामने आई हैं जिनकी पहचान की जा रही है जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।