Breaking News

पहलू खां पर कांग्रेस कर रही बदले की राजनीति: शिवराज

Congress is doing politics on the aspect of Khan's death ': Shivraj

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अलवर जिले में पहलू खां की मौत के मामले में पिछली भाजपा सरकार की जांच कराने के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्णय को बदले की राजनीति बताते हुए कहा है कि भाजपा न्याय सबको लेकिन तुष्टीकरण के खिलाफ है। चौहान ने सोमवार को पत्रकारों के द्वारा पूछे प्रश्न पर कहा कि कांग्रेस सरकार पहलू खां मामले में पिछली सरकार की कमियां निकालकर बदले की राजनीति करना चाहती है।

उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध बढ़ गये है तथा बलात्कार पीड़िता की प्राथमिकी दर्ज भी नहीं होती तथा एक महिला को इस कारण ही आत्मदाह तक करना पड़ा। उन्होंने कहा कि झिराना में एक दलित युवक की मौत के मामले में न्याय नहीं मिलने पर उसके पिता को आत्महत्या करनी पड़ी।

छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश सहित सभी कांग्रेस शासित राज्यों में अपराध बढ़ने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि कांवडियों पर पथराव करने वालों के खिलाफ भी प्रभावी कार्रवाई नहीं हो रही है। चौहान ने किसानों के कर्ज माफी तथा बेरोजगारी भत्ता देने के चुनाव में किये कांग्रेस के वायदे को याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि दस दिन में इन मुद्दों पर अमल नहीं करने वाले मुख्यमंत्री को हटा दिया जायेगा लेकिन वह खुद ही रणछोड़दास बन गये।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top