फटाफट न्यूज़
   प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला- हम चुप रहे तो क्रांतिकारी संविधान नष्ट हो जाएगा |    आज जो अन्याय के खिलाफ नहीं लड़ेगा, वो इतिहास में कायर कहलाएगा: प्रियंका गांधी |   नागरिकता कानून पर बवाल जारी, प्रदर्शनकारियों ने हावड़ा में फूंकीं कई बसें |   भारत बचाओ रैली में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- बदला नहीं, बदलाव जरूरी|   केजरीवाल को मिला PK का साथ, बने AAP के रणनीतिकार ।   हिमाचल प्रदेश: भारी बर्फबारी के बाद कुफरी में नेशनल हाईवे 5 बंद |
Breaking News

पंजाब: युवक ने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर खुदकुशी की

Youth, Suicide, After, Murdering, five, Family, Members

सुसाइड नोट में लिखा- घरवाले जबरन शादी करना चाहते हैं

सन्नी ने अपने माता-पिता, बहन, भांजी, दादा और दादी पर गोलियां चलाईं

मोगा(sach kahoon) पंजाब के मोगा जिले में शुक्रवार रात एक युवक ने परिवार के 6 लोगों को गोलियों से भून डाला। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। युवक समेत परिवार के 6 लोगों की मौत हो चुकी है। एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल है। सुसाइड नोट में आरोपी ने शादी के दबाव को घटना की वजह बताया। घटना मोगा जिले के नत्थूवाला गरबी गांव की है।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात को संदीप सिंह उर्फ सन्नी ने अपने माता-पिता, बहन, भांजी, दादा और दादी पर गोलियां चलाईं। 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दादा गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें फरीदकोट की बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के भर्ती कराया गया है।

शादी नहीं करना चाहता था युवक

वारदात की वजह युवक की शादी नहीं करने की मंशा बताई जा रही है। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। सूत्रों के मुताबिक, सुसाइड नोट 19 पेज का है। सुसाइड नोट में लिखा है- ‘‘मैं शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन परिवार ने जबरन रिश्ता तय कर दिया। शादी के लिए अब लगभग डेढ़ महीने का वक्त है, लेकिन मैं खुद को शादी के लायक नहीं समझता।’’ शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top