Breaking News
   सिरसा में प्रशासन के आदेश के बाद पानीपत फ़िल्म का प्रसारण रोका गया |   J-K: श्रीनगर में धुंध की वजह से एयरपोर्ट पर 3 दिनों तक उड़ानें रद्द |   नागरिकता संशोधन बिल संविधान के खिलाफ है: मनीष तिवारी |   मुस्लिम देशों में भारतीयों का उत्पीड़न हो रहा है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह |   कर्नाटक उपचुनाव: भाजपा ने 15 में से 12 सीटों पर दर्ज की जीत |   नागरिकता बिल: पहली जोर आजमाइश में मोदी सरकार पास, लोकसभा में 293 Vs 82 रहा स्कोर|   फ़िल्म पानीपत पर हो रहे हंगामे पर बोले गृह मंत्री अनिल विज: अगर किसी एतिहासिक विषय पर फ़िल्मकार फ़िल्म बनाता है तो उसे पूरा रिसर्च करना चाहिए।   हरियाणा परिवहन विभाग के बेड़े में शामिल होगी नई बसें, सभी में लगेेंगे सीसीटीवी कैमरे: परिवहन मंत्री मुलचंद शर्मा |    हनीप्रीत इन्सां ने पूज्य गुरु जी से सुनारिया जेल में की मुलाकात |
राजस्थान

नशीली दवाओं की खेप सहित काबू आरोपित भेजा जेल

Prisoner Sent To Jail On Drug Consignment

फरार आरोपित को पकड़ने के लिए दी दबिश, नहीं आया पकड़ में

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। कार से नशीली दवाओं का जखीरा बरामद करने के मामले में फरार आरोपित (Prisoner Sent To Jail On Drug Consignment) गुरबाज सिंह निवासी मल्लरखेड़ा टिब्बी की तलाश में टाउन पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। उधर, इस मामले में गिरफ्तार आरोपित सुखपाल सिंह (24) पुत्र परमजीत सिंह निवासी वार्ड नंबर तीन मल्लरखेड़ा पुलिस थाना टिब्बी को टाउन पुलिस ने बुधवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया। टाउन थाना प्रभारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने बताया कि फरार चल रहे सुखपाल सिंह के साथी गुरबाज सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उसके छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है लेकिन वह अभी तक पकड़ से दूर है। उन्होंने बताया कि (Prisoner Sent To Jail On Drug Consignment) रिमांड अवधि के दौरान आरोपित सुखपाल सिंह को साथ लेकर पुलिस का एक दल दिल्ली भेजा गया था। पुलिस दल ने दिल्ली में नशीली दवाओं की डिलीवरी देने वाले सप्लायर की तस्दीक आदि की कार्रवाई की। हालांकि सप्लायर हत्थे नहीं चढ़ा। वह अपने ठिकानों से फरार मिला।

मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया

रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से पकड़ी गई नशीली गोलियों की सप्लाई स्थानीय क्षेत्र में किस-किस को देनी थी। इस बारे में भी  पूछताछ कर जानकारी जुटाई गई है। गौरतलब है कि 22 दिसम्बर को मुखबिर के जरिए टाउन पुलिस को सूचना मिली कि चन्द्रा कार्गो ट्रांसपोर्ट कम्पनी से भारी मात्रा में नशीली दवाओं का जखीरा हनुमानगढ़ में उतारा गया है। इस जखीरे को दो जने कार में डालकर सतीपुरा की तरफ से लेकर आ रहे हैं। इस सूचना के आधार पर टाउन पुलिस के एक दल ने सतीपुरा बाइपास स्थित घग्घर नदी के पुल पर नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान सतीपुरा की तरफ से आ रही कार को रूकने का इशारा किया तो चालक नाकाबंदी तोड़ कार को भगाकर ले गया। पुलिस टीम ने पीछा कर कार को रूकवा लिया। इस दौरान कार सवार गुरबाज सिंह मौके से भागने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने कार चालक सुखपाल सिंह को पकड़कर कार की तलाशी ली तो उसमें से एनडीपीएस घटक युक्त ट्रामाडोल की कुल 1 लाख 40 हजार 400 नशीली टेबलेट बरामद हुई। पुलिस ने कार व नशीली गोलियां जब्त कर मौके से सुखपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में सुखपाल व गुरबाज के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। पूछताछ में आरोपित ने खुलासा किया था कि नशीली दवाओं का जखीरा दिल्ली से मंगवाया गया था। नशीली दवाओं को क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर सप्लाई करना था।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top