राजस्थान

दबंगों ने परिवार को बेरहमी से पीटा

Tibbi Rajasthan

गोधे ने गिराई बाइक तो परिवार पर टूटा कहर

टिब्बी (प्रभुराम, सच कहूँ न्यूज)। मवेशियों को ले जाने के दौरान आवारा गोधे द्वारा बाइक गिराने से गुस्साएं दबंगों द्वारा एक बिहारी मूल के परिवार पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। टिब्बी(Tibbi Rajasthan) चंदूरवाली कैंचियां पर गाय लेकर जा रहे बिहारी मूल के पिता-पुत्र के पीछे आये एक गोधे की टक्कर से वहां खड़ा एक मोटरसाइकिल क्या गिरा, बिहारी मूल के परिवार पर कहर टूट पड़ा।मौके पर मौजूद मोटरसाइकिल के मालिक व उसके परिवार के सदस्यों ने बिहारी मूल के एक ही परिवार के चार जनों की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में घायल बिहारी मूल के सदस्यों को ईलाज के लिए टिब्बी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती करवाया गया।

घटना शुक्रवार सुबह की है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह चक 13 एनजीसी निवासी बिहारी मूल का मंजीत अपने पिता मिथिलेश के साथ गाय लेकर जा रहा था। चंदूरवाली कैंचियां के पास पीछे से आये गोधे ने वहां खडे एक बाइक के टक्कर मार दी, जिससे बाइक गिर गया। बाइक गिरने से उसकी लाइट टूट गई जिससे आक्रोशित बाइक मालिक वेद रायसिख व उसके चार लड़के मनजीत व मिथिलेश को पीटने लगे। मारपीट की सूचना मिलने पर मनजीत का भाई संदीप व उसकी मां रूणा देवी भी मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई। बाद में चारों को टिब्बी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती करवाया गया। इस सबंध में पुलिस ने शनिवार को संदीप के आरोपों के आधार पर वेद रायसिख व उसके चार पुत्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का लगाया आरोप

शुक्रवार शाम को चंदूरवाली कैंचियां के पास मवेशियों को ले जाने के दौरान आवारा गोधे की टक्कर से एक बाइक गिरने के बाद आधा दर्जन लोगों ने बेहरमी से उनके परिवार को पीटा। पुलिस मुकदमा दर्ज करने को लटकाती रही । जब ड्रीप लगी घायल मेरी मां के साथ हम थाने पहुंचे तो शनिवार शाम को मामला दर्ज किया गया।’

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top