जम्मू कश्मीर: घुसपैठ कर रहे थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने किया ढेर

0
Pakistani terrorists killed

एलओसी से सटे इलाकों में सेना ने आतंकियों की घुसपैठ को रोकने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है

श्रीनगर (एजेंसी)। जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है । वहीं इस फायरिंग की आड़ में पाकिस्तान कश्मीर में अपने आतंकियों को घुसपैठ करवाने की लगातार कोशिश में लगा है।लेकिन सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों ने बुधवार को बांदीपोरा के गुरेज में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया है। यहां पाकिस्तान की तरफ से किए गए सीजफायर उल्लंघन में एक स्थानीय महिला की भी मौत हो गई है। इलाके में और आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

उधर एलओसी तंगधार, बंगुस और उरी में पाकिस्तान की तरफ से किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी फायरिंग की। फिलहाल वहां फायरिंग बंद है लेकिन तंगधार में पाकिस्तान की तरफ के किए गए सीजफायर उल्लंघन में 9 लोगों को घायल होने की खबर है। एलओसी से सटे इलाकों में सेना ने आतंकियों की घुसपैठी को रोकने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है।

वहीं पाकिस्तान की तरफ से एलओसी से सटे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में बीती रात 12.30 बजे सीजफायर का उल्लंघन किया। भारतीय सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।