Breaking News

आप का भाजपा नेता विजय गोयल के आवास पर धरना

strike

आप नेता का दावा गोयल ने मुलाकात की अनुमति नहीं दी, इसलिए धरने पर बैठे

नई दिल्ली (एजेंसी)।

दिल्ली में बिजली और पानी उपभोक्ताओं को दी गई रियायतों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल से उनकी पार्टी का रुख जानने गए आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद जवाब नहीं मिलने पर सोमवार को उनके निवास के बाहर धरना शुरू कर दिया। आप के राज्यसभा सांसद सुबह गोयल से मिलने उनके अशोक रोड़ स्थित सरकारी आवास पर गए। सिंह दिल्ली सरकार के हाल में बिजली और पानी उपभोक्ताओं को दी गई छूटों पर भाजपा का रुख जानने के लिए गए थे। उन्होंने दावा किया कि गोयल ने मुलाकात की अनुमति नहीं दी और इसलिए वह धरने पर बैठ गए। सिंह ने ट्वीट कर लिखा,‘विजय गोयल से मैंने दो सितंबर को मुलाकात का समय मांगा था, मैंने दिल्ली के लोगों के हितों से जुड़े कुछ सवालों पर जवाब मांगा था, मुझे उनकी तरफ से कोई उत्तर नहीं मिला।

  • गोयल ने कहा-केजरीवाल घबरा गए हैं

भाजपा की दिल्ली इकाई के पूर्व अध्यक्ष गोयल ने धरने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली में आप की सरकार है और उसे धरना-प्रदर्शन करने की बजाय दिल्ली के लोगों के हित में काम करने पर ध्यान देना चाहिए। गोयल ने आप नेता के धरने पर ट्वीट किया,‘हैरानी की बात है केजरीवाल इतना घबरा गए हैं कि दिल्ली सरकार का काम छोड़ मेरे घर पर सरकार धरना देकर बैठी है। बहुत दुख: हुआ ये देखकर कि जो संजय सिंह जी समय लेकर खुद मिलने की बात कर रहे थे, वह दिल्ली में उनकी सरकार होने के बावजूद धोखे से सैंकड़ों लोग लेकर मेरे घर पर आ गए, क्या झगड़ा करने के लिए आए हैं। केजरीवाल खुद क्यों नहीं आते, कभी दिलीप पांडेय कभी संजय सिंह को भेज रहे हैं।

  • समय लेने का नाटक करने की क्या जरूरत थी: संजय सिंह

उन्होंने लिखा, ‘मैं भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक में हूं, मेरे घर वाले बता रहे हैं कि केजरीवाल सरकार के संजय सिंह नारेबाजी व प्रदर्शन कर रहे हैं। अरे प्रदर्शन ही करना था तो बता देते, उसके लिए समय लेने का नाटक करने की क्या जरूरत थी। जब ये आम आदमी पार्टी के लोग मेरे घर पर धरना देकर समय खराब कर रहे हैं, तब मैं सदर बाजार के भीड़-भाड़ वाले इलाके में केजरीवाल सरकार का पदार्फाश कर रहा हूं। मेरी मांग है जिन लोगों ने ईमानदारी से पानी के बिल भरे हैं, उनके पैसे भी वापस किए जायें।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top