पंजाब

युवतियों ने दिखाए हैरतंगेज कारनामे

Action, Young Women, Amazing, Stunt

बाबा दीप सिंह जी कबड्डी कप आयोजित

नंगल (सच कहूँ न्यूज)। Amazing Action बाबा दीप सिंह जी कबड्डी क्लब की ओर से आयोजित कबड्डी कप के दौरान हैरतंगेज कारनामों का प्रदर्शन भी किया गया। युवतियों ने भी इस दौरान ऐसे करतब दिखाए कि देखने वाले दांतो तले अंगुली दबाते नजर आए।

बुलेट मोटरसाइकिल पर किए स्टंट

जालंधर से आए मेजर हिंदुस्तान तथा ज्योति ने मोटरसाइकिल पर स्टंट दिखा का आकर्षण में इजाफा करते हुए खूब वाहवाही लूटी। इनके अलावा होशियारपुर की खिलाड़ी रविंद्र कौर ने दांतों से बुलेट खींचकर सभी को हैरान कर दिया।

Amazing Action आधे घंटे तक चला रस्साकशी मैच

कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान हुए रस्साकशी के मैच ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया। आधे घंटे तक जीत के लिए भिड़ती रही मीयांपुर व मदपुर की टीमों ने दम लगाते हुए जीत की कोशिश की लेकिन मैच बराबरी पर छूट गया। कबड्डी में राज्यभर से आई टीमों ने अपना दम दिखाया। लड़कियों के हुए मुकाबलों में जगराओं की टीम ने जालंधर को पराजित किया। वहीं इक पिंड ओपन मुकाबलों में होशियारपुर हीरां की टीम को होशियारपुर तगड़ा ने पराजित करके एक लाख का नकद पुरस्कार जीता।

हिमाचल के मंत्री सम्मानित Amazing Action

टीमों को सम्मानित करने व सराहनीय प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष रूप से विधायक राणा केपी सिंह की ओर से भेजे गए हिमाचल के पूर्व कैबिनेट मंत्री राम लाल ठाकुर ने सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से हम नई पीढ़ी को सही दिशा की ओर ले जा सकते हैं। उन्होंने विजेता टीम, बेस्ट रेडर व बेस्ट जाफी को सम्मानित किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top