पंजाब

स्कूल बस की टक्कर से युवक की मौत, तीन गंभीर

Car, Tractor, Crash, Death, Absconding, Haryana

ड्राईवर मौके पर बस भगाकर हुआ फरार

गुरदासपुर (सरबजीत)। दीनानगर-बहरामपुर रोड पर गांव आहलूवाल के नजदीक शुक्रवार सुबह एक निजी स्कूल बस द्वारा टक्कर मार देने के कारण मोटरसाईकल सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। इस हादसे की चपेट में एक ओर बाइक पर ड्यूटी जा रहे दो अध्यापक भी घायल हो गए। मृतक की पहचान जोरावर सिंह (18 वर्ष) पुत्र जोगिन्द्र सिंह निवासी दीनानगर के रूप में हुई है।

जानकारी अनुसार जोरावर सिंह बीती रात अपनी मौसी के पास गांव खुत्थी गया हुआ था। सुबह 8 बजे के लगभग गांव चिट्टी निवासी अपने दोस्त मनजीत सिंह मीत के साथ मोटरसाईकल पर सवार होकर अपने घर दीनानगर लौट रहा था। जब वह गांव अहलूवाल के नजदीक पहुंचें तो बहरामपुर रोड़ पर अवांखा गांव के नजदीक स्थित एक निजी स्कूल की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिस कारण दोनों युवक सड़क पर गिर गए और जोरावर सिंह की मौत हो गई जबकि मनजीत सिंह की टांग टूट गई और कई चोटों भी लगीं।

हादसे की लपेट में आने के कारण दो अध्यापक जुगल किशोर और हर्ष कुमार भी घायल हो गए। इस दौरान चालक बस भगाकर ले गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिवल हस्पताल गुरदासपुर भेजा गया जबकि घायल भी इसी हस्पताल में उपचाराधीन हैं।

एसएचओ बहरामपुर प्रेम लाल शर्मा ने कहा कि स्कूल बस की तलाश जारी है और जल्द ही चालक को काबू कर बनती कार्यवाही को अमल में लाया जायेगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top