Breaking News

संत गुरमीत राम रहीम के शिष्य हैं विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

कोहली के शिखर पर पहुंचने का राज़ उज़ागर,
संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां से गुरुमंत्र लेते समय का वीडियो वायरल

Chandigarh (Anil Kakkar)। गत दिवस पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने टविटर पर विराट कोहली द्वारा शानदार डबल सेंचुरी बनाने पर इस धुरंधर को बधाई और 2010 में भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को मैडीटेशन एवं खेल के बारीकि टिप्स सिखाते समय का वीडियो भी जारी किया।

बता दें कि इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली, आशीष नेहरा के अलावा अन्य कई खिलाड़ी गुरू जी से गुरुमंत्र लेते नज़र आ रहे हैं।

यह वीडियो कुछ ही देर में टविटर पर टेंÑड में आ गया और पूरे विश्व में वायरल हो गया।

पूज्य गुरू जी के पावन आशिर्वाद एवं टिप्स के साथ-साथ मैडिटेशन को फॉलो करते हुए विराट कोहली ने देश के टॉप क्रिकेटरों में अपना नाम शुमार करवा लिया है। फिलहाल वे भारतीय टैस्ट टीम के कप्तान हैं वहीं वन-डे एवं टी-20 टीम के मुख्य सदस्य हैं।

2010 के इस वीडियो में पूज्य गुरू जी भारतीय टीम के कुछ मौजूदा खिलाड़ियों जिनमें विराट कोहली एवं आशीष नेहरा शामिल हैं, को मैडिटेशन एवं योगा के टिप्स देते नज़र आ रहे हैं। वहीं खिलाड़ी श्रद्धाभाव से पूज्य गुरू जी के पावन वचनों को श्रवण कर रहे हैं एवं टिप्स ले रहे हैं।

बता दें कि गत दिनों मुंबई में आयोजित एक प्रैस कांफ्रेंस के दौरान पूज्य गुरू जी ने यह खुलासा किया था कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, आशीष नेहरा एवं अन्य कई खिलाड़ी उनसे गुरुमंत्र एवं खेल व फिटनेस की अन्य बारीकियों का ज्ञान लेकर आज अपने खेल से विश्व पटल पर छाए हुए हैं, इसे पूज्य गुरू जी ने मैडीटेशन और योग की ताकत बताया।

ज्ञातव्य है कि पूज्य गुरू जी माह के हर आखिरी रविवार को सिरसा, हरियाणा में नि:शुल्क मैडिटेशन देते हैं तथा जीवन में कामयाब होने, सुखी जीवन जीने एवं जीवन की अन्य परेशानियों से छुटकारा पाने तथा आत्मबल बढ़ाने के अचूक उपाय बताते हैं।


वीडियो देखें

https://twitter.com/Gurmeetramrahim/status/785317809089683457

लोकप्रिय न्यूज़

To Top