Breaking News

ग्रामीणों ने शराब के ठेके को जड़ा ताला

Wine Contracts, Rural, Gagan Sarai Koorad, Leader, AAP, Barnala, Punjab

बरनाला । महल कलां में ख्याली लिंक रोड पर आवासीय मकानों के नजदीक खोले गए शराब के ठेके को उठाने के लिए गांव निवासियों ने पंच महेंद्र सिंह व करनैल सिंह ढैपई के नेतृत्व में लुधियाना-बरनाला मुख्य मार्ग पर धरना देकर प्रदेश सरकार पर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए यातायात बंद कर दिया।

इस बारे में पंच महेंद्र सिंह ने कहा कि एक ओर तो सरकार पंजाब को नशा मुक्त करने के दावे कर रही है, दूसरी ओर जगह-जगह ठेके लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि खोला गया यह ठेका आबादी के नजदीक होने के कारण आम लोगों के साथ-साथ यहां से गुजरने वाली महिलाओं को भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने कहा पहले भी इस ठेके को उठवाने संबंधी प्रशासन को अवगत करवाया था परंतु कोई सुनवाई नहीं होने के कारण उनको यह संघर्ष शुरू करने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस मौके भाकियू (राजेवाल) के जिलाध्यक्ष अमर सिंह छीनीवाल, जिला प्रेस सचिव ज्ञानी निर्भय सिंह, भाकियू (उगराहां) के नेता दर्शन सिंह, चरनजीत सिंह गंगोहर,

आप नेता गगन सराय कुरड़, प्रगट सिंह महल खुर्द ने इस धरने में शामिल हो कर अपनी ओर से हिमायत देने का ऐलान किया। संघर्ष कर रहे लोगों की तरफ से प्रशासन को 12 बजे तक बातचीत करके कोई हल निकालने का अल्टीमेटम दिया गया, परन्तु किसी भी उच्च अधिकारी की तरफ से कोई विश्वास न मिलता देख गुस्से में आए लोगों ने ठेके को ताला लगा दिया।

ये रहे मौजूद

इस माके अजमेर सिंह, पंच गुरप्रीत सिंह चीना, राज सिंह, कर्मजीत सिंह सेखों मूम, शेर सिंह, अध्यक्ष महेंद्र सिंह, हरी सिंह, बीबी अमरजीत कौर, अध्यक्ष कुलवंत सिंह आदि उपस्थित थे। थाना प्रभारी शशि कपूर ने प्रदर्शनकारियों व ठेकेदार को बातचीत द्वारा मसले का स्थाई हल निकालने के लिए थाने बुलाया गया। समाचार लिखे जाने तक ठेके के समक्ष रोष प्रदर्शन जारी था।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top