[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
मना॓रंजन

बर्लिन फिल्म फैशन फेस्टिवल में छाया ‘वर्षा है आई’ सॉन्ग

Varsha Hai Aayi, Gurmeet Ram Rahim, MSG The Lion Heart

दुनिया के बड़े फिल्मोत्सव में डॉ. एमएसजी की फिल्म की धूम

New Delhi, Sach Kahoon News: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फैशन महोत्सव बर्लिन फिल्म फैशन फेस्टिवल का आयोजन किया गया। डॉ. एमएसजी की फिल्म ‘एमएसजी द वॉरियर लायनहार्ट’ के गाने ‘वर्षा है आई’ Varsha Hai Aayi की धूम रही।

कार्यक्रम में स्क्रीनिंग के दौरान जैसे ही पर्दे पर फिल्म के गाने का प्रसारण किया गया तो दुनिया के कोने-कोने से आई फिल्म जगत की हस्तियों ने इसकी सराहना की।

Varsha Hai Aayi | बाप बेटी की जोड़ी ने  मनवाया लोहा

इस साँग के डायरेक्शन, फैशन व क्रिएटीविटी के लिए वहां उपस्थित ज्यूरी व गणमान्य जनों ने बाप बेटी की जोड़ी (डॉ. एमएसजी व आदरणीय साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां) की खूब प्रशंसा की तथा सभी ने खड़े होकर सम्मान किया।

डायरेक्टर एवं ज्यूरी मेंबर जर्मनी के एलाइस बोटारो का कहना था कि वास्तव में ही यह गाना कला की अद्भुत रचना है। उक्त गाने से गदगद एलाइस ने फिल्म की शूटिंग के बारे में जानने की उत्सुकता जताई।

डॉ. एमएसजी की अद्वितीय पहल की तहे दिल से सराहना

कल्चरल स्ट्रेटेजिस्ट, इटली से आए जोआना मारिए स्टोल्ज ने भी फैशन एवं फिल्मों के द्वारा लोगों को इंसानियत से जोड़ने की डॉ. एमएसजी की अद्वितीय पहल की तहे दिल से सराहना की।

जर्मनी से सूप फिल्मस के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर व ज्यूरी मेंबर एडा जुएदरहोएक ने सबसे पहले खड़े होेकर डॉ. एमएसजी व आदरणीय साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां के सम्मान में स्टेंडिंग ओवेशन दिया।

मात्र 14 घंटों में 16 लाख 74 हजार 809 लोगों ने देखा था ट्रेलर

पूज्य गुरू जी द्वारा लांच किए गए ‘एमएसजी द वारियर लॉयन हार्ट’ फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है ‘एमएसजी द वारियर लॉयन हार्ट का ट्रेलर’  मात्र 14 घंटों में 16 लाख 74 हजार 809 लोगों ने इसे देखा है और शेयर किया।

अब तक आ चुकी है पांच फिल्मे

  • जट्टू इंजीनियर
  • हिंद का नापाक को जवाब
  • एमएसजी द वॉरिअर लायन हार्ट
  • एमएसजी-2 द मैसेंजर
  • एमएसजी द मैसेंजर

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top